कंगना रनौत पर सुप्रिया श्रीनाते का भद्दा पोस्ट, बाद में हटाना पड़ा और मांगी माफी जानें क्या है पूरा मामला

कंगना रनौत को बीजेपी ने हिमाचल के मंडी से लोकसभा चुनाव का टिकट दे दिया है। तब ही से कंगना रनौत सुर्ख़ियों में बनी हुई है। वह एक नामचीन एक्ट्रेस तो है ही लेकिन इस से ज्यादा वो अपनी बोल्ड personality और क्लास के लिए जानी जाती है।
कंगना रनौत पर सुप्रिया श्रीनाते का भद्दा पोस्ट, बाद में हटाना पड़ा और मांगी माफी जानें क्या है पूरा मामला
कंगना रनौत पर सुप्रिया श्रीनाते का भद्दा पोस्ट, बाद में हटाना पड़ा और मांगी माफी जानें क्या है पूरा मामला

कंगना रनौत को बीजेपी ने हिमाचल के मंडी से लोकसभा चुनाव का टिकट दे दिया है। तब ही से कंगना रनौत सुर्ख़ियों में बनी हुई है।

वह एक नामचीन एक्ट्रेस तो है ही लेकिन इस से ज्यादा वो अपनी बोल्ड personality और क्लास के लिए जानी जाती है।

कंगना को बीजेपी से टिकट मिलने के बाद कई लोगों ने आपत्ति जताई है ,लेकिन कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने हद तो तब पार कर दी।

जब उन्होनें कंगना के खिलाफ इतना अभद्र पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस पोस्ट से पूरे सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है।ये पोस्ट अब डिलीट कर दिया गया है।

जानें क्या था सुप्रिया श्रीनेत द्वारा किया गया पोस्ट

सुप्रिया श्रीनेत के अकाउंट से कंगना रनौत कि एक शार्ट ड्रेस में फोटो डाली गई जिसका कैप्शन लिखा गया कि "क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा ?'।

ऐसा ही सामान एक पोस्ट शेयर किया एक जानी मानी टीवी एंकर मृणाल पांडेय और कुछ कांग्रेसी नेताओं ने जिसने पूरे सियासी गलियारे में हंगामा मचा कर रख दिया है।

पोस्ट को लेकर सुप्रिया कि दलील

सुप्रिया श्रीनेत के अकाउंट से ये पोस्ट हटा दिया गया है। इस पर सफाई देते हुए उन्होनें कहा कि उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम हैंडल्स कि कई लोगों तक पहुंच है और उन ही में से किसी ने ये बेहद अनुचित पोस्ट किया।

आगे ये भी कहा कि जो लोग उन्हें निजी तरीके से जानते है वो समझते हैं कि वो एक औरत के बारे में ऐसी बात कभी नहीं कहेंगी।

कंगना का सुप्रिया को करारा जवाब

कंगना ने सुप्रिया द्वारा किये गए पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उनके इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है , जिसमें उन्होनें कहा कि एक औरत का चाहे जो व्यवसाय हो।

वो टीचर हो ,अभिनेत्री हो ,पत्रकार हो या फिर एक सेक्स वर्कर ही क्यों ना हो ,इस दुनिया में हर औरत गरीमा की हकदार हैं। उन्होने आगे ये भी कहा कि "एक कलाकार के नाते पिछले 20 साल में मैंने हर तरह कि महिला के किरदार निभाए हैं।

फिल्म क्वीन में एक भोली लड़की बनी तो वही धाकड़ फिल्म में मोहक जासूस भी बनी। मैं फिल्म मणिकर्णिका में देवी बनी तो वही चंद्रमुखी में एक राक्षसी।

रज्जो के रूप में मैंने एक वैश्य का किरदार अदा किया तो फिल्म थलाईवी में मैं एक क्रन्तिकारी नेता भी बनी।

ये कहावत यहां एकदम सटीक बैठती है कि "एक औरत ही औरत की सबसे बड़ी दुश्मन है"। ऐसी विवादित बयान पे बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पुनेवाला ने एक्स पोस्ट में लिखा कि "यह तो वाहियाद से भी आगे है।

सुप्रिया के कंगना पर ते कमेंट्स घिनोने हैं "। क्या प्रियंका गांधी इस पर कुछ बोलेंगी.? क्या मल्लिकार्जुन खरगे सुप्रिया श्रीनेत को हटाएंगे?

इन सवालों के जवाब क्या कांग्रेस दे पाएगी ?अगर ये गलती से भी हुआ है तो ऐसी गलती को नजरअंदाज करना ठीक है ?

हिमाचल के मंडी को छोटे काशी का दर्जा दिया जाता है ऐसी पवित्र जगह के बारे में ऐसे शब्द इस्तेमाल करने पर कांग्रेस क्या एक्शन लेती है या कुछ नहीं करती है ये देखने वाली दिलचस्प बात होगी।

कंगना रनौत पर सुप्रिया श्रीनाते का भद्दा पोस्ट, बाद में हटाना पड़ा और मांगी माफी जानें क्या है पूरा मामला
टीएमसी के खिलाफ बीजेपी का ट्रंप कार्ड, महुआ मोइत्रा को कड़ी टक्कर देंगी राजमाता

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com