Target killing: बैंक मैनेजर के बाद J&K में बिहार श्रमिक की हत्या, बीते 12 घंटे में हुई दूसरी मौत

Target killing: गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में एक आतंकी ने बैंक में घुसकर बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या के 12 घंटे के भीतर ही आतंकियों ने देर रात बडगाम जिले में ईंट भट्ठे पर काम करने वाले मजदूरों को निशाना बनाया।
Target killing: बैंक मैनेजर के बाद J&K में बिहार श्रमिक की हत्या, बीते 12 घंटे में हुई दूसरी मौत

Target killing: जम्मू-कश्मीर में इन दिनों टारगेट किलिंग का मामला बढ़ता जा रहा है। आतंकवादी अब आम नागरिक को निशाना बना रहें है। गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी ने बैंक परिसर में घुसकर बैंक मैनेजर विजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या के 12 घंटे के भीतर ही आतंकियों ने गुरुवार की देर रात बडगाम जिले में ईंट भट्ठे पर काम करने वाले मजदूरों को निशाना बनाया। इस घटना में बिहार का एक श्रमिक मौत हो गई, और एक घायल हो गए। मरने वाले व्यक्ति का नाम दिलखुश बताया जा रहा है।

खून से लथपथ घायलों को ले जाया गया अस्पताल

घटना की सूचना मिलते ही सुरक्षा बल मौके पर पहुंची। खून से लथपथ दोनों श्रमिकों को श्रीनगर स्थित अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दिलखुश ने दम तोड़ दिया। फिलहाल गोरिया की हालत स्थिर बतायी जा रही है। गोरिया पंजाब के गुरदासपुर निवासी है।

घटना के बाद पूरे इलाके को सुरक्षाबलों और पुलिस के जवानों ने घेर लिया है। आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

गृहमंत्री अमित शाह ने बुलाई हाइलेवल मीटिंग बैठक

कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटना के बढ़ने के बाद गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के बीच हाइलेवल मीटिंग हुई। इस मीटिंग में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह भी शामिल रहे। शाह ने शुक्रवार को भी बैठक बुलायी है, इस बैठक में उनके साथ कश्मीर के उप-राज्यपाल भी मौजूद रहेंगे।

गृहमंत्री अमित शाह
गृहमंत्री अमित शाहFile Photo

1 महीने में टारगेट किलिंग का 8वां मामला

इन दिनों आतंकी प्रदेश की आम जनता को अपना निशाना बना रहे हैं। बीते 1 महीने की बात करें तो अबतक जम्मू-कश्मीर में यह टारगेट किलिंग का 8वां मामला बताया जा रहा है।

बता दें कि गुरुवार को कुलगाम में एक बैंक मैनेजर की हत्या कर दी गई। बैंक मैनेजर का नाम विजय कुमार बताया जा रहा है। वह राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के रहने वाले थे। इस घटना की खबर के बाद से ही उनके घर में मातम छा गया है।

Target killing: बैंक मैनेजर के बाद J&K में बिहार श्रमिक की हत्या, बीते 12 घंटे में हुई दूसरी मौत
कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग: कुलगाम में आतंकी ने बैंक में घुस की मैनेजर की हत्या, राजस्थान के थे मृतक विजय कुमार

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com