Bihar: चोरी के शक में समुदाय विशेष के लोगों ने पीट-पीट कर किया अधमरा, पानी मांगने पर पिलाया पेशाब

बिहार के मधुबनी में एक व्यक्ति को समुदाय विशेष के लोगों द्वारा मार-पीट के बाद पेशाब पिलाने का मामला सामने आया है। घटना से संबधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लगातार इस को लेकर हिन्दू संगठनों में गुस्सा है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरु कर दी है।
Bihar: चोरी के शक में समुदाय विशेष के लोगों ने पीट-पीट कर किया अधमरा, पानी मांगने पर पिलाया पेशाब

बिहार के मधुबनी जिले से एक बर्बरता का मामला सामने आया है,जिसको पढ कर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएगे की कोई इतनी हैवानियत कैसे कर सकता है। कुछ जिहादियों मानसिकता के लोगों ने पहले तो एक व्यक्ति को लाठियों से पीट पीट कर अधमरा कर दिया। उस व्यक्ति को इतना पीटा गया कि उसकी कई हड्डियां भी टूट गईं। जब इस व्यक्ति ने वहां मौजूद जिहादियों से पीने को पानी मांगा तो उसे जबरन पेशाब पिलाया।

पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

पीड़िता व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह घटना मधुबनी के रहिका थाना क्षेत्र की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब युवक के परिजन मौके पर पहुंचे तो उन्हें भी जिहादियों के द्वारा पीटा गया। इसके बाद युवक का पहले निजी अस्पताल में इलाज कराया गया। लेकिन जब स्थिति बिगड़ी तो उसे बड़े अस्पताल ले जाया गया। युवक की पिटाई का वीडियो उसी भीड़ में से किसी ने बना लिया, जहां पर इस युवक के साथ बर्बरता की जा रही थी।

बजरंग दल के नेता ने की मॉब लीचिंग से तुलना

घटना के बाद कई संगठन सड़कों पर उतर आए हैं। बजरंग दल के संयोजक प्रकाश मधुकर ने इसे मॉब लीचिंग बताया है। उन्होंने इसे एक हिंदू पर जिहादी हमला बताया। उनके मुताबिक पीड़ित की धार्मिक कर्मकांडों में रुचि थी, जिसके चलते संभवत: यह घटना घटी। उन्होंने मधुबनी पुलिस से मांग की है कि पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिले, नहीं तो बजरंग दल इस घटना के खिलाफ आंदोलन करेगा।

सुशासन व्यवस्था पर उठाए सवाल

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने सुशासन व्यवस्था पर सवाल उठाए है कि सुशासन बाबू, जो न किसी को फंसाने और न बचाने का दावा करते हैं, चुप क्यों हैं? उन्होंने इसे गठबंधन सरकार का ट्रेलर बताया है। जिहादियों के चंगुल में फंसी महागठबंधन सरकार में ऐसी घटना होना स्वाभाविक है।

वीडियो पर पुलिस का संज्ञान

वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए दरभंगा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। दरभंगा के अनुविभागीय पुलिस अधिकारी कृष्ण नंदन कुमार ने पुष्टि करते हुए कहा कि पीड़ित राम प्रकाश पासवान का बयान अस्पताल में ले लिया गया है। यह घटना मधुबनी की है। इसलिए मधुबनी पुलिस द्वारा जांच का काम किया जा रहा है। मधुबनी पुलिस को जांच में पूरा सहयोग दिया जाएगा।

Since independence
hindi.sinceindependence.com