हिंदुस्तान में हिन्दू को खतरा ! 'सर तन से जुदा' का सिलसिला जारी, क्या कन्हैया लाल और उमेश कोल्हे के बाद भरतपुर के पुजारी की बारी?

राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर जिले के महारानी जया कॉलेज परिसर में बने मंदिर के पुजारी को सर कलम करने की धमकी मिली है. मंदिर पर धमकी भरा पत्र चिपका मिला है।
हिंदुस्तान में हिन्दू को खतरा ! 'सर तन से जुदा' का सिलसिला जारी, क्या कन्हैया लाल और उमेश कोल्हे के बाद भरतपुर के पुजारी की बारी?

कुलदीप चौधरी -

पिछले कुछ दिनों से आये दिन सर काटने की धमकियों से हिंदुस्तान गूंज रहा है कभी उदयपुर में कह्नैया लाल का गला काटा जाता है तो अमरावती में उमेश कोल्हे की बर्बरता से हत्या कर दी जाती है। 'सर तन से जुदा' का नारा देने वाले मजहबी नुमाइंदों ने आज हिंदुस्तान का हाल बेहाल कर दिया है उनके लिए सिर काटना, धमकी देना आम बात हो गई है।

हिन्दू, हिंदुस्तान में ही डर - डर कर जी रहा है आखिर यह सिलसिला कब तक चलेगा ? जिओ और जीने दो वाले हिंदुस्तान में इन नापाक इरादों को कब तक सहन किया जायेगा ? इन्ही सवालों के साथ दिल को झकझोर देने वाली एक और घटना सामने आई है।

भरतपुर में पुजारी को मिली धमकी

राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर जिले के महारानी जया कॉलेज परिसर में बने मंदिर के पुजारी को सर कलम करने की धमकी मिली है. मंदिर पर धमकी भरा पत्र चिपका मिला है। पत्र में लिखा है कि या तो मंदिर छोड़ दो नहीं तो 10 दिन में सिर काट दिया जाएगा. इस पत्र में साफ किया गया है कि अगर उनकी बात नहीं मानी गई तो पुजारी का हाल भी कन्हैया लाल की तरह होगा.

इसके बाद जिले के हिंदूवादी संगठनों में भारी आक्रोश दिख रहा है. मामले का खुलासा होने के बाद लोगों का कहना है कि जल्द ही दोषियों को नहीं पकड़ा गया तो भरतपुर में भी भय का माहौल पनप सकता है. वहीं छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्धार्थी परिषद (ABVP) ने इस मामले को लेकर कॉलेज गेट पर तालाबंदी करने के बाद जमकर नारेबाजी करते हुए आक्रोश जताया है। एबीवीपी से जुड़े छात्र नेताओं ने कहा,

'पुलिस को जल्द से जल्द इस पत्र को चिपकाने वालों तक पहुंचते हुए मामले का खुलासा करना चाहिए.'

बता दें कि इससे पहले भी भरतपुर के कैथवाड़ा थाना इलाके में रहने वाले किराना व्यापारी सतीश चंद्र खंडेलवाल और प्रमोद मास्टर को बदमाशों ने चिट्ठियों के जरिये '10 दिन के अंदर सर तन से जुदा' की धमकी दी थी। इन्होने सोशल मीडिया के जरिए किसी भी प्रकार की विवादित टिप्पणी भी नहीं की थी.

2047 तक भारत को इस्लामी राष्ट्र बनाने की साजिश

हाल ही में पुलिस ने कई मजहबी आतंकियों को गिरफ़्तार किया है। इन आतंकियों के पास से इंडिया 2047 नाम का दस्तावेज बरामद हुआ है। उस दस्तावेज को पढ़कर साफ समझ आता है कि ये आतंकी देश विरोधी नहीं जबकि हिंदू विरोधी हैं। 2047 में यानि भारत की स्वतंत्रता के 100 साल पूरे होने तक हिंदुस्तान को इस्लामिक देश में तब्दील करने की गौर साजिश रची जा रही है। इंडिया विजन 2047 नाम के आठ पेज के इस दस्तावेज का एक अंश भारत के बहुसंख्यक समाज यानि की हिंदुओं को वश में करने और गौरव वापस लाने के बारे में बात करता है । साथ ही इसमें भारत को 2047 तक इस्लामिक मुल्क बनाने का जिक्र किया गया है ।

REPORT BY - KULDEEP CHAUDHARY

हिंदुस्तान में हिन्दू को खतरा ! 'सर तन से जुदा' का सिलसिला जारी, क्या कन्हैया लाल और उमेश कोल्हे के बाद भरतपुर के पुजारी की बारी?
आखिर ये लुलु- लुलु क्या है? क्यूं बढ़ रहा विवाद?

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com