UP News: गोरखपुर में DIG बंगले के पास दिनदहाड़े फायरिंग से दहशत

गोरखपुर के डीआईजी बंगले के पास अस्पताल के बाहर शनिवार 30 जुलाई को हुई घटना । घटना के बाद आरोपी बाइक छोड़कर फरार । नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाशी शुरू ।
UP News: गोरखपुर  में DIG बंगले के पास 
दिनदहाड़े फायरिंग से दहशत

गोरखपुर के डीआईजी बंगले के पास शनिवार 30 जुलाई को सुबह अस्पताल के बाहर हवाई फायरिंग से सनसनी फैल गई । घटना के बाद आरोपी बाइक छोड़कर फरार हो गए। कैंट थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास, धमकी और सेवन सीएलए के तहत नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाशी शुरू कर दी है ।

यह है पूरा मामला

पुलिस का मानना ​​है कि घटना व्यापारिक संबंध में हुई है। तारामंडल के विवेकपुरम कॉलोनी निवासी आदर्श सिंह के पास डीआईजी बंगले के पास जेएस अस्पताल है । उनके पहुंचते ही इन लोगों ने हथियार निकाल कर फायरिंग शुरू कर दी ।

एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई का कहना है कि अस्पताल के बाहर फायरिंग क्यों की, इसकी जांच की जा रही है । अस्पताल संचालका की शिकायत पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर पुलिस टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है । उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दहशत में अस्पताल कर्मी

घटना के बाद हड़कंप मच गया। डायल 112 पर कर्मचारियों ने फोन कर घटना की जानकारी दी । आदर्श ने कैंट थाने को बताया कि आरोपी शुक्रवार सुबह बुध विहार पार्ट बी में रहने वाले अपने दोस्त शिवम अग्रहरी के घर पहुंचा और उन्हें हथियार दिखाकर धमकाया । अस्पताल पहुंचने के बाद उसने कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी दी । घटना से अस्पताल के कर्मचारी दहशत में हैं।

बेतियाहत में फायरिंग हुई है

दो साल पहले बेतियाहाटा में कमिश्नर आवास के पास अस्पताल संचालकों के बीच जमकर बवाल हुआ था । हाथापाई के बाद हुई फायरिंग में पांच लोग घायल हो गए । पुलिस ने इस मामले में पूर्व विधायक के बेटे को कारबाइन के साथ गिरफ्तार किया गया था ।

Since independence
hindi.sinceindependence.com