West Bengal: शिक्षिका ने समुदाय विशेष की छात्रा को डाटा तो परिजनों ने मारपीट कर किया निर्वस्त्र

पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर में चौंकाने वाली घटना, भाजपा सांसद सुकांत मजूमदार का पुलिस पर आरोप- ‘घटना के बाद पुलिस की मामला दर्ज करने की हिम्मत भी नहीं हुई । जब लोगों ने घटना के विरोध में सड़क जाम कर दी, तब जाकर पुलिस हरकत में आई है'
West Bengal: शिक्षिका ने समुदाय विशेष की छात्रा को डाटा तो परिजनों ने मारपीट कर किया निर्वस्त्र

पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है । यहां के एक स्कूल में शिक्षक ने छात्रा को किसी बात पर डांटा तो परिजन भड़क गए। उन्होंने स्कूल में घुसकर महिला शिक्षिका की निर्वस्त्र करके पिटाई कर दी । बताया जा रहा है कि छात्र अल्पसंख्यक समुदाय से है। पुलिस ने इस मामले में 35 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

शिक्षिका से की गाली-गलौज

घटना हिली थाना क्षेत्र के त्रिमोहिनी प्रताप चंद्र हाई स्कूल की बताई जा रही है । जानकारी के मुताबिक गुरुवार को महिला शिक्षिका ने किसी बात पर छात्रा को डांट दिया । इसके बाद शुक्रवार को लड़की के परिजन स्कूल पहुंचे और प्राचार्य से शिकायत की । इसी बीच मामला इतना बढ़ गया कि वे महिला शिक्षिका के कमरे में पहुंच गए और गाली-गलौज करने लगे । बताया जा रहा है कि इस दौरान घरवालों और उनके साथियों ने महिला के कपड़े उतार दिए और उसकी जमकर पिटाई की ।

पुलिस ने संभाला स्थिति

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल स्कूल पहुंच गया और मामले को शांत कराया। शनिवार को स्थानीय लोगों ने इस घटना पर आपत्ति जताई और सड़क जाम कर दिया । इसके बाद पुलिस हरकर पहुंची और मामला दर्ज किया। इस मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है ।

एक विशेष समुदाय से आती है छात्र

बताया जा रहा है कि छात्र एक खास समुदाय की है। भाजपा की युवा शाखा के प्रदेश उपाध्यक्ष तरुणज्योति तिवारी ने बताया कि नौवीं की छात्रा ने हिजाब पहन रखा था । इस बात को लेकर टीचर ने उन्हें डांटा और क्लास से बाहर कर दिया। उन्होंने घटना का वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया। इस मामले में बीजेपी सांसद और प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने इलाके का दौरा किया । उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com