राजस्थान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने गाना गाकर किया सियासी वॉर

सीएम वसुंधरा राजे के नजदीकी बीजेपी नेता अमीन पठान के परिवार के शादी समारोह में शिरकत करके सियासी मैसेज वाला गाना गाया।
राजस्थान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने गाना गाकर किया सियासी वॉर

सतीश पूनिया ने कल पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के नजदीकी बीजेपी नेता अमीन पठान के परिवार के शादी समारोह में शिरकत करके सियासी मैसेज वाला गाना गाया।

राजस्थान की राजनीती में कई बड़े मुद्दों पर विपक्ष ने अपनी भूमिका निभाने में नाकामयाबी पाई है। वही बात हम करे कांग्रेस या बीजेपी की तो दोनों पार्टी में गुट की राजनीती तेज होती दिखाई दे रही है। पहले गहलोत और पायलट ग्रुप में रस्सा कस्सी दिखी तो अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने एक शादी सम्हारो में गाना गाकर अपने ही पार्टी पर तरकश से वॉर किया है।

गौरतलब है की सीबीआई जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन के दौरान पुलिस के धक्का देकर गिराए जाने के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया सियासी चर्चाओं के केंद्र में हैं। सचिन पायलट की तरह सतीश पूनिया इस बार गाना गाकर चर्चा में हैं। सतीश पूनिया ने कल पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के नजदीकी बीजेपी नेता अमीन पठान के परिवार के शादी समारोह में शिरकत करके सियासी मैसेज वाला गाना गाया।

<div class="paragraphs"><p>पूनिया बोले- खुशी के मौके पर तो नाच गाना ही होता है, भाषण तो देने से रहे</p><p><br></p></div>

पूनिया बोले- खुशी के मौके पर तो नाच गाना ही होता है, भाषण तो देने से रहे


यू शुरू हुआ महफ़िल में पूनिया का गाना

सतीश पूनिया ने किशोर कुमार का गाना ओ मेरे दिल के चैन गुनगुनाया, जिसमें आगे के बोल हैं- यूं तो अकेला भी अक्सर गिर के संभल सकता हूं मैं, तुम जो पकड़ लो हाथ मेरा दुनिया बदल सकता हूं मैं। शादी समारोह में सतीश पूनिया के गाए गाने के बोल मौजूदा सियासी हालात के मुताबिक काफी कुछ कहते हैं। इस गाने के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

सतीश पूनिया से जब इस गाने के मायनों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- शादी समारोह में शामिल हुआ था। शादी जैसे खुशी के मौके पर तो नाच गाना ही होता, वहां भाषण तो देने से रहा। सबका आग्रह था इसलिए गाना गाया।

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने दिसंबर में राजधानी जयपुर के अल्बर्ट हॉल पर एक चैरिटी शो में गाना गाकर सियासी चर्चाएं छेड़ी थी। सचिन पायलट अल्बर्ट हॉल पर रोटरी क्लब के कार्यक्रम में पहुंचे थे। पायलट ने 1970 में आई फिल्म मेरा नाम जोकर का गाना 'जीना यहां, मरना​ यहां, इसके सिवा जाना कहां' सुनाया था। पायलट ने भले चैरिटी शो में यह गाना गाया हो, लेकिन इसकी सियासी हलकों में राजस्थान छोड़कर कहीं नहीं जाने से जोड़कर देखा गया था।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>सतीश पूनिया ने कल पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के नजदीकी बीजेपी नेता अमीन पठान के परिवार के शादी समारोह में शिरकत करके सियासी मैसेज वाला गाना गाया।</p></div>
CM Ashok Gehlot का बड़ा ऐलान, नहीं होगी RAS मेन्स परीक्षा स्थगित, अभ्यर्थियों की मांग के बाद भी नहीं बदला फैसला

Related Stories

No stories found.