आजम खान को लेकर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM का बड़ा दावा, अखिलेश पर लगाया आरोप...

सोमवार को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान ने पार्टी नेताओं से मिलने से इंकार कर दिया। इस बात पर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने अखिलेश यादव पर तंज कसा।
आजम खान को लेकर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM का बड़ा दावा, अखिलेश पर लगाया आरोप...
असदुद्दीन ओवैसी ने आजम खान को पार्टी में शमिल होने का न्योता दिया image credit - google

उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी में उथल-पुथल अभी भी कायम है। कल यानी सोमवार को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान ने पार्टी नेताओं से मिलने से इंकार कर दिया। इस बात पर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने अखिलेश यादव पर तंज कसा। बता दें कि आजम खान उत्तर प्रदेश की सीतापुर जेल में बंद है।

अखिलेश यादव की हकीकत समझ चुके है आजम खान

ओवैसी की पार्टी ने कहा कि आजम खान सपा मुखिया अखिलेश यादव की हकीकत को समझ चुके हैं, इसीलिए उन्होंने सपा नेताओं से मिलने से साफ मना कर दिया।

मोहम्मद फरहान का दावा पार्टी में शमिल होंगे आजम खान

AIMIM प्रदेश प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने दावा किया कि जेल में बंद आजम खान रिहा होने के बाद असदुद्दीन ओवैसी का पार्टी में शामिल होने का न्योता जरूर कबूल करेंगे, इसीलिए उन्होंने समाजवादी नेताओं से मिलने से इनकार किया है।

इसके आगे फरहान ने कहा कि रविदास मेहरोत्रा को भेजकर अखिलेश यादव ने आजम खान का अपमान किया है। आजम खान उम्र और राजनीति दोनों में अखिलेश से काफी सीनियर है, ऐसे में अखिलेश को खुद उनसे मिलने जेल में जाना चाहिए था। सिर्फ एक विधायक को भेजकर उन्होंन सीनियर नेता आजम खान का अपमान किया है।

आजम खान के परिवार से मिलेंगे असदुद्दीन ओवैसी

ईद के बाद आजम खान से मिलेंगे असदुद्दीन ओवैसी
ईद के बाद आजम खान से मिलेंगे असदुद्दीन ओवैसीimage credit - google

प्रदेश प्रवक्ता मोहम्मद फरहान का कहना है कि ईद के बाद असदुद्दीन ओवैसी रामपुर जाकर आजम खान के परिवार वालों से मुलाकात करेंगे और इसके बाद सीतापुर जेल में आजम खान से भी मिलेंगे। फरहान के मुताबिक असदुद्दीन ओवैसी आजम खान के मुद्दे को लेकर आवाज उठाने वाले पहले नेता थे। ओवैसी ने आजम को अपना बड़ा भाई बताया है। इसी के साथ उन्होंने आजम खान को पार्टी में शामिल होने का न्योता भी दिया है। ओवैसी के न्यौते के बाद ही अब दूसरी पार्टियों को भी आजम खान से हमदर्दी दिखाने लगी है।

असदुद्दीन ओवैसी ने आजम खान को पार्टी में शमिल होने का न्योता दिया
लाउडस्पीकर विवाद पर CM उद्धव ने बुलाई बैठक, राज का इंकार, सोमैया की भी रार

Related Stories

No stories found.