आम आदमी पार्टी के नेता के खिलाफ BJP के राज्य मंत्री ने करवाई FIR दर्ज, बदनाम करने का मामला

प्राथमिकी में कहा गया है कि इटालिया राजनीतिक रूप से सम्मानित लोगों को बदनाम करता है और लोगों को सूरत के कपोदरा पुलिस थाने के बाहर इकट्ठा होने के लिए उकसाता है ताकि सोरथिया पर हमले के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा सके
आम आदमी पार्टी के नेता के खिलाफ BJP के राज्य मंत्री ने करवाई FIR दर्ज, बदनाम करने का मामला

आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई के प्रमुख गोपाल इटालिया के खिलाफ सूरत में बीजेपी के सीआर पाटिल और राज्य मंत्री हर्ष सांघवी को कथित तौर पर बदनाम करने का मामला दर्ज किया गया है।

BJP नेताओं के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल
उमरा पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता प्रताप छोडवाडिया की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, इटालिया पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पाटिल और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप है। जानकारी के मुताबिक सोरथिया पर हमले के बाद इटालिया ने 31 अगस्त को सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। वीडियो में इटालिया ने कहा कि भाजपा के 100 'गुंडों' ने सोरथिया पर हमला किया था।

खून की एक-एक बूंद का बदला लेंगे

हमले के दौरान उनके सिर में चोट आई थी। उन्हें इलाज के लिए सूरत के एक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उमरा थाना निरीक्षक एएच राजपूत ने कहा कि हमले की जांच की जा रही है। इटालिया ने कथित तौर पर कहा कि विधानसभा चुनाव खत्म होने तक भाजपा कुछ भी कर सकती है। 'चुनाव के बाद, आप खून की एक-एक बूंद का बदला लेंगे।' प्राथमिकी में कहा गया है कि इटालिया राजनीतिक रूप से सम्मानित लोगों को बदनाम करता है और लोगों को सूरत के कपोदरा पुलिस थाने के बाहर इकट्ठा होने के लिए उकसाता है ताकि सोरथिया पर हमले के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा सके।

यह घटना है

30 अगस्त को गुजरात के सूरत में सिमंडा नाका के पास आप नेता मनोज सोरथिया पर हमला किया गया था। हमले के दौरान मनोज सोरथिया के सिर में चोट आई। खून भी बहुत था। आप ने घटना के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया था।

आम आदमी पार्टी के नेता के खिलाफ BJP के राज्य मंत्री ने करवाई FIR दर्ज, बदनाम करने का मामला
Kejriwal in Gujarat: “आप” की रेवड़ियां! किसानों से कर्जमाफी और 12 घंटे बिजली का वादा
Since independence
hindi.sinceindependence.com