केजरीवाल का आरोप: फर्जी केस में मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करवाने की फिराक में BJP

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि सत्येंद्र जैन की झूठे केस में गिरफ्तारी करने के बाद अब BJP मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार करवाने की तैयारी कर रही है।
केजरीवाल का आरोप: फर्जी केस में मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करवाने की फिराक में BJP

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान सामने आया है। गुरुवार को भाजपा पर आरोप लगाते हुए केजरीवाल ने कहा कि सत्येंद्र जैन की झूठे केस में गिरफ्तारी करने के बाद अब BJP मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार करवाने के फिराक में है।

खुफिया सूत्रों से मिली गिरफ्तारी की जानकारी

CM अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को प्रेस करवाई, जिसमें उन्होंने मीडिया को बताया की विश्वसनीय सूत्रों से सूचना मिली है कि अगले कुछ दिनों में केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया को भी गिरफ़्तार करने जा रही है। सूचना है कि केंद्र सरकार ने सभी जांच एजेंसियों को आदेश दिया है कि वे मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई न कोई फर्जी मामला तैयार करे।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया भारत की शिक्षा क्रांति के जनक हैं। वे भारत के अब तक सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री है। उन्होंने दिल्ली में लाखों बच्चों को सुनहरे भविष्य की उम्मीद दी है।

AAP के सभी मंत्रियों को एक साथ जेल में डाल दे केंद्र सरकार- केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने PM मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि मेरा प्रधानमंत्री से हाथ जोड़कर अनुरोध है कि वे एक एक करके जेल में डालने की बजाए आप AAP के सभी मंत्रियों और विधायकों को एक साथ जेल में डाल दें । साथ ही सभी एजेंसियों को भी बोल दें कि वे एक साथ सारी जांचें कर लें, ताकि एक साथ ही सारा माजरा खत्म हो जाएगा। यूं एक एक करके गिरफ्तारी करने से उन्हें जनता के लिए काम करने में बाधा होती है।

सरकार कितनी भी कोशिश करे पर अच्छे काम नहीं रुकेंगे - केजरीवाल

मोदी सरकार पर आरोप लागाते हुए केजरीवाल ने कहा कि उन्हें लगता है कि सरकार सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को फर्जी मामलों में जेल में डालकर दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में जो अच्छे काम हो रहे हैं उन्हें रोकना चाहते हैं। लेकिन वे सरकार की इस सोच को कामयाब नहीं होने देंगे। दिल्ली में सभी अच्छे काम चलते रहेंगे।

केजरीवाल का आरोप: फर्जी केस में मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करवाने की फिराक में BJP
कौन है Neeraj Bawana जिसने कही Sidhu Moose Wala की हत्या का बदला लेने की बात, कई राज्यों में है खौफ

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com