Prashant Kishor’s Political Party: नई पार्टी में युवाओं को मौका देंगे प्रशांत किशोर, बिहार से होगी शुरूआत

Prashant Kishor’s Political Party: राजनीति के रणनीतिकार से राजनेता बने प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने बिहार में राजनीतिक पारी की शुरुआत करने के लिए खुद राजनीति में उतरने की घोषणा कर दी है।
Prashant Kishor’s Political Party: नई पार्टी में युवाओं को मौका देंगे प्रशांत किशोर, बिहार से होगी शुरूआत
प्रशांत किशोर ने की नई पार्टी बनाने की घोषणा image source - File Photo

Prashant Kishor’s Political Party: बिहार की राजनीति में इन दिनों काफी उथल-पुथल देखने को मिल रही है। ऐसे में प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के एक ट्वीट ने बिहार की राजनीति हलचल मचा दी है। राजनीति के रणनीतिकार से राजनेता बने प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने बिहार में राजनीतिक पारी की शुरुआत करने के लिए खुद राजनीति में उतरने की घोषणा कर दी है।

प्रशांत किशोर ने किया नई पार्टी बनाने का ऐलान

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने सोमवार को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने नई राजनीतिक पार्टी (Prashant Kishor Political Party) की बनाने की घोषणा की है। ट्वीट में उन्होंने कहा की अब जनता के बीच जाने का समय आ गया है। इसकी शुरुआत बिहार से होगी।

Prashant Kishor
Prashant Kishor

बता दें की अभी प्राशांत (Prashant Kishor) ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि वह पार्टी कब लॉन्च करेंगे और उनकी पार्टी का नाम क्या होगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि पार्टी की शुरूआत बिहार से हो सकती है।

इसी ट्वीट में प्रशांत ने बिहार में एक नए अभियान के शुरूआत करने की घोषणा भी की। इस अभियान का नाम 'जन सुराज' होगा।

प्रशांत पार्टी के लिए युवाओं से करेंगे बात

बताया जा रहा है कि टीम पीके (Prashant Kishor) बिहार के प्रत्येक जिलेम में युवाओं से प्रशांत के मार्गदर्शन में राजनीति से जुड़ने की अपील कर रही है। प्रशांत अपनी टीम में युवाओं को मौका देना चाहते है। ऐसे में खबर आ रही है कि आने वाले कुछ दिनों में प्रशांत किशोर बिहार के युवाओं से संवाद कर सकते है।

कांग्रेस में शामिल होने का लगाया जा रहा था अनुमान

बता दें कि काभी समय से प्रशांत किशोर के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की खबरें सामने आ रहीं थी। पिछले कई महिनों से प्रशांत किशोर ने पिछले महीने कई बार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ( Soniya Gandhi) से मीटिंग की थी।

image source - google

इस मीटिंग में कांग्रेस को फिर से खड़ा के प्लान पर बात की जा रही थी। ऐसे में चर्चा चल रही थी कि प्रशांत खुद इस पार्टी में शामिल होंगो। लेकिन कुछ मुद्दों पर सहमति न बन पाने की वजह से उन्होंने पार्टी में शामिल होने से इनकार कर दिया था। ऐसे में अब प्रशांत किशोर के आज के ट्वीट ने बिहार की राजनीति में सरगर्मी को बढ़ा दिया है।

प्रशांत किशोर ने की नई पार्टी बनाने की घोषणा
UP: चंदौली में गैंगस्टर के घर पुलिस रेड के दौरान बेटी की हत्या, मारपीट के आरोप में SHO निलंबित

Related Stories

No stories found.