Prayaagraj Hinsa: CM योगी पर भड़के औवेसी, कहा - कोर्ट बंद कर दो, मुख्यमंंत्री ही तय करेंगे कि मुजरिम कौन है!

Prayaagraj Hinsa: प्रयागराज हिंसा के बाद रविवार को घटना के मास्टर माइंट मोहम्मद जावेद उर्फ़ पंप के घर में हुई बुलड़ोजर कार्रवाई के बाद AIMIM पार्टी प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने योगी पर मुस्लिम समुदाय को सजा देने का आरोप लगाया।
Prayaagraj Hinsa: CM योगी पर भड़के औवेसी, कहा - कोर्ट बंद कर दो, मुख्यमंंत्री ही तय करेंगे कि मुजरिम कौन है!

Prayaagraj Hinsa: Prayaagraj Hinsa: यूपी में हुई प्रयागराज हिंसा के बाद सरकार ने रविवार को घटना के मास्टर माइंट मोहम्मद जावेद उर्फ़ पंप के घर में बुलड़ोजर कार्रवाई की, जिसमें आरोपी के घर को गिरा दिया गया। इलाके के DM का कहना है कि पंप के यहां ये कार्रवाई अवैध निर्माण के विरुद्ध की गई है।

इस कार्रवाई के बाद AIMIM पार्टी प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा।

प्रदेश के मुखिया बन बैठे है चीफ जस्टिस - औवेसी

गुजरात के कच्छ में पहली बार रैली कर रहे असदुद्दीन ओवैसी ने इस कार्रवाई के खिलाफ सीएम योगी को लेकर विवादित टिप्पणी दी। उन्होंने कहा कि 'यूपी का सीएम, यूपी का चीफ जस्टिस बन चुका है। अब वही फैसला करेगा कि किसका घर तोड़ना है और किसका नहीं। आगे उन्होंने कहा कि आपने बुलडोजर चलाकर, भारत के रूल ऑफ लॉ पर बुलडोजर चला दिया। ऐसे में उन्होंने देश के पीएम से पूछा कि ये उनके लिए नफरत नहीं तो क्या है।

मुस्लिमों को सजा दे रहे योगी - औवेसी

जावेद मोहम्मद के यहां हुई कार्रवाई के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रदेश के मुखिया अब दोषियों के घर तोडेंगे। जो घर तोड़ा गया था वह जावेद की पत्नी का था। सरकार ने टेनी का घर नहीं तोड़ा, अजय का घर नहीं तोड़ा पर जावेद के घर में यह कार्रवाई की गई। इस तरह से तो सीएम मुसलमानों को सामूहिक सज़ा दे रहे है।

प्रधानमंत्री से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि यह बुलडोजर जो आप एक समुदाय के घरों पर चला रहे है, यह देश के संविधान को कमजोर कर रहा हैं।

पैगम्बर पर विवादित बयान के बाद भड़की थी हिंसा

बता दें कि बीते दिनों नुपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) को लेकर दिए गए बयान के बाद पूरे देश में उनके खिलाफ हिंसा प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी दौरान बीते शुक्रवार उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में भी जुम्मे की नमाज के बाद हिंसा भड़की। यहां दंगाईयों ने पुलिस और प्रशासन पर पत्थरबाजी की। इस घटना का मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद को बताया गया, उनकी बेटी को भी इसमें शामिल होना बताया जा रहा है। ऐसे में रविवार उसके घर को बुलडोजर कार्रवाई के तहत तोड़ दिया गया। इसके बाद AIMIM पार्टी के प्रमुख ने मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधा।

Prayaagraj Hinsa: CM योगी पर भड़के औवेसी, कहा - कोर्ट बंद कर दो, मुख्यमंंत्री ही तय करेंगे कि मुजरिम कौन है!
Prayagraj Violence: जानें कौन है प्रयागराज हिंसा का मास्टर माइंड जावेद अहमद, बच्चों की आड़ में बरसाए थे पत्थर

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com