सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर उठा बवाल, दिल्ली BJP प्रमुख ने AAP पर लगाया भ्रष्टाचारियों का साथ देने का आरोप

सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) ने आम आदमी पार्टी पर सवाल खड़ा कर दिया है। उनका कहना है कि केजरीवाल बताएं कि वे सत्येंद्र जैन कब बर्खास्त करेंगे?
सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर उठा बवाल, दिल्ली BJP प्रमुख ने AAP पर लगाया भ्रष्टाचारियों का साथ देने का आरोप
image credit - PTI (File Photo)

सोमवार को दिल्ली में आप सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार किया है। ED ने कोलकाता की एक कंपनी से जुड़े हवाला लेनदेन के मामले में यह कार्रवाई की है। सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद से ही इस मामले पर अब सियासत तेज हो गई है।

हाल ही में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) ने इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी पर सवाल खड़ा कर दिया है।

भ्रष्टाचारियों का साथ दे रही है AAP- आदेश गुप्ता

AAP पर आरोप लगाते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि 'आप का हाथ, भ्रष्टाचारियों के साथ' है। केजरीवाल से सवाल करते हुए आदेश गुप्ता ने कहा की सीएम अरविंद केजरीवाल के करीबी सत्येंद्र जैन को ईडी ने गिरफ्तार किया है। ईमानदारी का राग अलापने वाले केजरीवाल बताएं कि वे इन्हें कब बर्खास्त करेंगे, कितनी देर में करेंगे और अभी तक चुप क्यों हैं? दिल्ली की जनता जवाब चाहती है।

AAP नेताओं ने बताया सत्येंद्र जैन को बेकसूर

इस मामले में आम आदमी पार्टी के सभी नेता सत्येंद्र जैन को बेकसूर और उन पर लगे सभी आरोपों को फर्जी बता रहे हैं। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि "सत्येंद्र जैन के खिलाफ 8 साल से एक फर्जी केस चलाया जा रहा है। अभी तक कई बार ईडी उन्हें बुला चुकी है। बीच में कई साल ईडी ने बुलाना भी बंद कर दिया था, क्योंकि उन्हें कुछ मिला ही नहीं, अब फिर शुरू कर दिया, क्योंकि सत्येंद्र जैन हिमाचल के इलेक्शन इंचार्ज हैं।

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सत्येंद्र जैन को बताया बेकसूर
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सत्येंद्र जैन को बताया बेकसूर image credit - PTI

आप सांसद संजय सिंह ने साधा BJP पर निशाना

आप सांसद संजय सिंह ने इस मामले पर BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि ED ने दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को 8 साल पुराने एक फर्जी केस में गिरफ्तार किया है। सत्येंद्र को इस मामले में वे 7 बार ईडी के सामने पेश हो चुके हैं, लेकिन कभी उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। CBI ने भी उन्हें इस केस में क्लीनचिट दे रखी है।. लेकिन जैसे ही सत्येंद्र जैन हिमाचल के इंचार्ज बनाए जाते हैं। बीजेपी उन्हें गिरफ्तार कराती है। यह बीजेपी की एक साजिश है।

सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर उठा बवाल, दिल्ली BJP प्रमुख ने AAP पर लगाया भ्रष्टाचारियों का साथ देने का आरोप
Bareilly: नींद बनी हादसे का कारण, एंबुलेंस मे सवार सभी 7 लोगों की मौत

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com