Bareilly: नींद बनी हादसे का कारण, एंबुलेंस मे सवार सभी 7 लोगों की मौत

Bareilly: मंगलवार को यूपी के बरेली से भयानक सड़क हादसे की खबर सामने आई। इस हादसे में 7 लोगों की जान चली गई। हादसा फतेहगंज के दिल्ली हाइवे पर हुआ था।
Bareilly: नींद बनी हादसे का कारण, एंबुलेंस मे सवार सभी 7 लोगों की मौत
यूपी के बरेली से भयानक सड़क हादसा

Bareilly: मंगलवार को यूपी के बरेली से भयानक सड़क हादसे की खबर सामने आई। हादसा फतेहगंज के दिल्ली हाइवे पर हुआ। यहा सुबह एंबुलेंस और डीसीएम की जोरदार टक्कर हो गई जिसमें सात लोगों की मौत हो गई है। घटना पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है।

एंबुलेंस ड्राइवर को आई नींद, हुआ हादसा

नेशनल हाईवे पर मंगलवार सुबह दिल्ली के पहाड़गंज से मरीज को लेकर पीलीभीत जा रही एंबुलेंस डिवाइडर से टकराई और दूसरी तरफ से आ रहे कैंटर (मिनी ट्रक) में घुस गई। यह हादसा इतना भयानक था कि इसमें सवार सभी 7 लोगों की मौत हो गई। हादसे का कारण ड्राइवर को नींद आना बताया जा रहा है।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रुप से घायल लोगों को पास के ही अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टर ने सभी लोगों को मृत घोषित कर दिया।

यूपी के बरेली से भयानक सड़क हादसा
31 मई को शिमला में PM मोदी: गरीब कल्याण सम्मेलन में शामिल होंगे

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

प्रदेश के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना को दर्दनाक बताते हुए , सभी मृतकों की मौत पर शोक प्रकट किया है। मृतात्माओं की शांति की कामना करते हुए मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं।

यूपी के बरेली से भयानक सड़क हादसा
मूसेवाला ने पहले ही दे दिया था मौत का साइन इंडिकेशन '295 लगेगी' 29 तारीख 5वां महीना और थार में जिंदगी की 'LAST RIDE'

DM, SSP समेत कई अधिकारियों ने लिया घटना का जायजा

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के साथ बचाव और राहत की टीमें भी मौके पर पहुंच गईं। उन्होंने क्रेन की मदद से एंबुलेंस को निकालवाया गया। पुलिस ने शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया है। सूचना मिलते ही इलाके के DM और एसएसपी समेत कई अधिकारियों ने मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

यूपी के बरेली से भयानक सड़क हादसा
चप्पल पहनकर नारियल फोड़ने पर ट्रोल हुई Shehnaaz Gill, फैंस बोले इतना बचपना ठीक नहीं

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com