अटल जी के आगे नतमस्तक CM, कहा जनता से जुड़ी कोई योजना नहीं होगी बंद

Rajasthan CM: भारत रत्न, पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी का जयंती महोत्सव सोमवार को बीजेपी कार्यालय में सुशासन दिवस के रूप में मनाया गया।
अटल के आगे नतमस्तक CM, कहा जनता से जुड़ी कोई योजना नहीं होगी बंद
अटल के आगे नतमस्तक CM, कहा जनता से जुड़ी कोई योजना नहीं होगी बंद

Rajasthan CM: भारत रत्न, पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी का जयंती महोत्सव सोमवार को बीजेपी कार्यालय में सुशासन दिवस के रूप में मनाया गया।

सुशासन दिवस के अवसर पर आयोजित पुष्पांजलि कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा कि अब राज बदल गया, प्रदेश में सुशासन आ गया।

BJP  सरकार के राज में जनता से जुड़ी हुई कोई भी योजनाएं बंद नहीं की जाएंगी। बल्कि जनता की सेवाओं में जन सुविधाओं का विस्तार किया जाएगा।

सरकार 100 दिन की कार्य योजना पर कार्य कर रही है। सरकार BJP के संकल्प पत्र के सभी वादों को पूरा करेगी। 

आयुष्मान योजना होगी10 लाख तक

CM भजनलाल शर्मा ने कहा कि सरकार ने आयुष्मान योजना में पांच लाख की सीमा को बढ़ाकर 10 लाख तक किया।

इसके बाद अब प्रदेश में इस योजना के तहत खर्च राशि 25 लाख रुपये तक की करने पर कार्य किया जा रहा है।

BJP सरकार के राज में नि:शुल्क मिलने वाली दवाइयां बंद नहीं की जाएंगी, गंभीर बीमारियों में उपयोग दवाइयों को भी निशुल्क योजना में लाया  जाएगा।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि श्रद्धेय अटल जी के सपने को साकार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजस्थान सरकार सबका साथ सबका विकास योजना पर कार्य करेगी। प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार सहन नहीं किया जाएगा।

 इसके लिए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए है। वहीं, भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए अधिकारियों को पाबंद कर दिया गया। इतना ही नहीं, भ्रष्टाचारियों और उनकी सिफारिश करने वालों को भी नहीं बख्शा जाएगा।

प्रदेश में प्रधानमंत्री मोदी की जीरो टॉलरेंस नीति के तहत कार्य किए जाएंगे। न खाऊंगा और न खाने दूंगा की नीति पर काम होगा, अगर किसी को भ्रष्टाचार करते पकड़ा गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई भी होगी और वसूली भी की जाएगी।

अटल जी के चित्र पर किए पुष्प अर्पित

कार्यक्रम से पहले CM भजनलाल शर्मा ने बीजेपी कार्यालय परिसर में अटल जी के चित्र पर पुष्प अर्पित किए।

इस दौरान उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी, सांसद रामचरण बोहरा, राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी, विधायक गोपाल शर्मा, आचार्य बाल मुकुंदाचार्य, बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, प्रदेश उपाध्यक्ष सरदार अजय पाल सिंह, श्रवण सिंह बगड़ी, महामंत्री दामोदर अग्रवाल, उप महापौर पुनित कर्नावट, रवि नैय्यर, चंद्रमोहन बटवाड़ा, प्रदेश मीडिया संयोजक प्रमोद वशिष्ठ, कार्यालय प्रभारी महेश शर्मा सहित पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के समापन पर सुशासन दिवस कार्यक्रम संयोजक एवं प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने धन्यवाद ज्ञापित किया। वहीं, इस दौरान जयपुर शहर जिला अध्यक्ष राघव शर्मा ने मंच संचालन किया

अटल के आगे नतमस्तक CM, कहा जनता से जुड़ी कोई योजना नहीं होगी बंद
CM भजनलाल का Action, अचानक पहुंच गए SMS Hospital; सीटों से नदारद मिले कई कार्मिक

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com