कांग्रेसी नेता पीले चावल बांटने आए रामभक्तों पर भड़के, दुत्कार कर बाेले चलो आगे

Ram Mandier: जयपुर के कालवाड़ रोड स्थित एक कांग्रेसी नेता रामभस्तों पर अपनी खिसियाहट निकाली है। कांग्रेस नेता जगदीश चौधरी ने इन रामभक्तों को अपमानित सोसायटी से बाहर निकाल दिया।
कांग्रेसी नेता पीले चावल बाटने आए  रामभक्तों पर भड़के, दुत्कार कर बाले चलो आगे
कांग्रेसी नेता पीले चावल बाटने आए रामभक्तों पर भड़के, दुत्कार कर बाले चलो आगे

जयपुर के कालवाड़ रोड स्थित एक कांग्रेसी  नेता रामभस्तों पर अपनी खिसियाहट निकाली है। कांग्रेस नेता जगदीश चौधरी ने  इन रामभक्तों को अपमानित सोसायटी से बाहर निकाल दिया।

कृष्णा कुंज वैलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष भी है। कृष्णा कुंज में राम भक्तों की टोली राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठित समारोह के लिए पीले चावल वितरण करने पहुंचे थे।

ये राम भक्त रामधुन कर रहे थे। कांग्रेसी नेता जगदीश चौधरी और उपाध्यक्ष राजीव कुमार ने दुत्कार कर भगा दिया हालांकि कॉलोनी के कई अन्य निवासियों ने इसका विरोध भी किया लेकिन जगदीश चौधरी के बाहुबली होने के कारण कोई उनके सामने नहीं आया।

राम भक्त ने कहा कि हम जयपुर में कई इलाकों में गए सभी जगह सम्मान मिला सभी लोग स्वागत सत्कार करते हुए थे , लेकिन राजस्थान में भाजपा की सरकार आने और अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण से कांग्रेसी नेता रामभस्तों पर अपनी खिसियाहट निकाली रहे है।

कांग्रेसी नेता पीले चावल बाटने आए  रामभक्तों पर भड़के, दुत्कार कर बाले चलो आगे
आखिर ऐसा क्या हो गया कि पहली बार वायुसेना के C-130J विमान ने कारगिल की हवाईपट्टी पर Mid Night में कराई लैंडिंग, जाने पूरा मामला

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com