Congress प्रत्याशी के पोस्टर लगी गाड़ी में नाबालिग का अपहरण, नाराज लोगों के थाना घेरा, तब केस हुआ दर्ज
Congress प्रत्याशी के पोस्टर लगी गाड़ी में नाबालिग का अपहरण, नाराज लोगों के थाना घेरा, तब केस हुआ दर्ज

Congress प्रत्याशी के पोस्टर लगी गाड़ी में नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप, नाराज लोगों ने थाना घेरा, तब केस हुआ दर्ज

Rajasthan Crime: देर रात की घटना, अपहरण कर कार में डालकर ले गए, पुलिस ने सुबह किया प्रकरण दर्ज, आक्रोशित लोगों ने किया थाने पर प्रदर्शन, आरोपियों में शामिल नाबालिग निरुद्ध, एक युवक गिरफ्तार, एक अन्य फरार।

Rajasthan Crime: लाडनूं कस्बे में एक नाबालिग सहित दो युवक रविवार रात को एक तेरह साल की नाबालिग किशोरी का अपहरण कर ले गए।

तीनों ने नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार किया है। वारदात में पीडि़ता का नाबालिग पडौसी भी शामिल था। सोमवार सुबह घटना का पता चलने पर लोगों में आक्रोश फैल गया।

लोगों ने लाडनूं थाने पर प्रदर्शन किया। तब जाकर पुलिस हरकत में आई और तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

लोगों ने किया कार का पीछा

पुलिस के अनुसार पीडि़ता के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि रविवार रात को परिवार के सभी लोग सो रहे थे।

साढ़े 11 बजे के करीब घर के बाहर आवाज सुनकर वह उठा तो मकान का मैनगेट खुला था। उसकी नाबालिग पुत्री घर में नहीं थी। उसने बाहर आकर देखा तो वहां कोई नजर नहीं आया। बाद में परिचितों व पड़ौसियों को पुत्री के बारे में सूचना दी।

सब लोग बच्ची को तलाशने में लग गए। इस बीच करीब एक बजे एक कार उनकी गली में आई। कार में बैठे लोग उसकी पुत्री को बदहवास हालत में घर के बाहर पटक कर चल गए। लोगों ने कार का पीछा किया, लेकिन आरोपी कार भगा ले गए।

पड़ोसी के बुलाने पर आई बाहर

पीडि़ता ने परिजनों को बताया कि रात को पड़ौस में रहने वाले नाबालिग ने उसे घर के बाहर बुलाया। वह बाहर गई तो उसके साथ दो युवक और थे।

तीनों उसे जबरन कार में बैठाकर ले गए और दूर एक खेत में ले जाकर तीनों ने डरा धमकाकर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने इस संबंध में सोमवार को मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ की।

पुलिस ने नाबालिग से बलात्कार के आरोप में नाबालिग को निरुद्ध किया है तथा दूसरे आरोपी लाडनूं निवासी जेसाराम पाण्डर को गिरफ्तार कर लिया। तीसरा आरोपी महावीर बिरड़ा फरार है।

भाजपा का आरोप

वहीं इस मामले में भाजपा ने गहलोत सरकार पर हमला बोला है। भाजपा सांसद गजेन्द्र सिंह शेखावत का आरोप है कि वारदात में उपयोग की गई गाड़ी में कांग्रेस के कार्यकर्ता थे। गाड़ी पर लाडनूं के कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश भाकर के पोस्टर लगे थे। इस संबंध में शेखावत का वीडियो भी सामने आया है।

Congress प्रत्याशी के पोस्टर लगी गाड़ी में नाबालिग का अपहरण, नाराज लोगों के थाना घेरा, तब केस हुआ दर्ज
कांग्रेस ने राम और कृष्ण के अस्तित्व को नकारा, अब वो Danger Zone में: योगी
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com