Rajasthan: मंत्री सुभाष गर्ग का बेतुका तर्क! बोला- तू MLA या मंत्री बन जा फिर मालूम पड़ेगा

राजस्थान सरकार में तकनीकी शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) सुभाष गर्ग का क वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में फरियादी से बोलेते नजर आ रहे है कि- "तू MLA या मंत्री बन जा फिर मालूम पड़ेगा
Rajasthan: मंत्री सुभाष गर्ग का बेतुका तर्क! बोला- तू MLA या मंत्री बन जा फिर मालूम पड़ेगा

राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीति दलों ने तैयारी तेज कर दी है। ऐसे में हर वर्ग के द्वारा अपनी-अपनी मांगों को उठाया जा रहा है। राजस्थान के युवाओं की चल रही भर्ती की मांग को लेकर तकनीकी शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) सुभाष गर्ग से युवक द्वारा पूछे गए सवाल पर गर्ग के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इसमें युवक अपनी मांग की बात कर रहा है तो सुभाष गर्ग जवाब में कहते नजर आ रहे हैं कि अगर सीएम एलान करेंगे तो लड्डू मिलेंगे। जबकि इन भर्तियों को लेकर गुजरात में सैकड़ों युवा विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

भंवर सिंह भाटी ने दिलाया CM से मिलने का आश्वासन

खास बात यह है कि राजस्थान सरकार में ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने युवाओं की मांगों पर सीएम से मिलने का आश्वासन दिया और सरकार के अन्य मंत्री इस तरह के बयान दे रहे हैं।

उपेन यादव ने याद दिलाया वादा

उपेन यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- माननीय मंत्री @drsubhashg जी आप ज्ञान देने के बजाय काम करते तो आज युवा बेरोजगारो को गुजरात जाने की आवश्यकता नहीं पड़ती ll और 23 फरवरी 2021 को आपने ही रात 12:30 बजे लिखित समझौता किया था और आप अपने ही लिखित समझौते से मुकर गए ll इससे ज्यादा शर्मनाक बात क्या होगी आपके लिए ll @RajCMO

भरतपुर का बताया जा रहा वायरल वीडियो

वायरल वीडियो भरतपुर के ही एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है. इसमें एक युवक पंचायती राज में भर्ती जारी करने की मांग को लेकर मंत्री से बात करता है।

गहलोत सरकार के मंत्री सुभाष गर्ग का बेतुका तर्क!

मंत्री सुभाष गर्ग वायरल वीडियो में फरियादी से बोलेते नजर आ रहे है कि- "तू MLA या मंत्री बन जा फिर मालूम पड़ेगा, @TheUpenYadav और बेरोजगारों के आंदोलन पर कहा, मोदी के यहां जाकर करो आंदोलन, गुजरात में क्या लड्डू मिल जाएंगे, तेरी ससुराल में जाकर तेरे खिलाफ कार्रवाई करूं कैसे लगेगा।"

Rajasthan: मंत्री सुभाष गर्ग का बेतुका तर्क! बोला- तू MLA या मंत्री बन जा फिर मालूम पड़ेगा
Twitter के नये मालिक एलन मस्क का एक्शन, CEO पराग अग्रवाल सहित इन लोगों पर गिरी गाज
Since independence
hindi.sinceindependence.com