Rajasthan: अपहरण, दुष्कर्म और बाद में महीनों तक ड्रग्स का इंजेक्शन देकर करवाया देह शोषण

राजस्थान के नागौर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक लड़की का अपहरण करने के बाद पहले उससे दुष्कर्म किया गया। उसके बाद पीड़िता को लगातार ड्रग्स के इंजेक्शन देकर उससे देह व्यापार करवाया जा रहा था।
Rajasthan: अपहरण, दुष्कर्म और बाद में महीनों तक ड्रग्स का इंजेक्शन देकर करवाया देह शोषण

राजस्थान के नागौर जिले में एक लड़की के साथ बर्बरता की हदें पार कर दने वाली घटना सामने आई है। कुछ युवक लड़की को घर से ले गए। बाद में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती से देह व्यापार कराया गया।के ल

हीमोग्लोबिन स्तर महज 1.0

इस दौरान उस युवती को पहले एक होटल में और बाद में एक गांव में बेहोशी का इंजेक्शन लगाया गया। इससे लड़की की हालत इतनी खराब हो गई कि उसका हीमोग्लोबिन स्तर महज 1.0 तक पहुंच गया।

पीड़िता को अब चुरू के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के लगातार खून बहने के कारण अभी तक उसका मेडिकल नहीं हो पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

नानी के यहां रहती है पीड़िता

अस्पताल में भर्ती पीड़िता के परिजनों ने बताया कि वह नागौर जिले के लाडनूं इलाके में स्थित अपनी नानी के यहां रहती है। अप्रैल माह में हरियाणा के जमाल गांव के सूरतगढ़, कमली व करण निवासी रोहिताश स्वामी ने सोते समय उसे घर से उठाकर कार में बिठाकर हरियाणा के गुड़गांव ले गए। वहां उसे एक होटल के पांचवीं मंजिल के कमरे में रखा गया था। पहले आरोपी रोहिताश और करण ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

ड्रग्स का इंजेक्शन लगाकर किया जाता है रेप

वहां उसे बेहोश करने के लिए नशीली दवाओं के इंजेक्शन दिए गए और बार-बार दुष्कर्म किया। बाद में आरोपित अन्य लोगों से भी पैसे लेकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। एक माह तक पीड़िता को गुड़गांव में रखने के बाद सूरतगढ़ के एटा ले जाया गया।

वहां भी उसे नशीला इंजेक्शन देकर एक कमरे में बंद कर दिया। यहां भी रोहिताश, कमली और करण लोगों से पैसे लेकर उसका रेप करवाते थे। यह सिलसिला 4 महीने तक चलता रहा। एक दिन मौका मिलने पर पीड़िता ने चार्ज में लगे रोहिताश के मोबाइल से अपने पिता को फोन कर घटना की जानकारी दी।

Since independence
hindi.sinceindependence.com