Ajmer: डायरेक्शन बोर्ड पर बॉडी बिल्डर ने किए पुश-अप; वीडियो वायरल हुआ तो अजमेर पुलिस ने दबोचा

अजमेर के मदनगंज थाना क्षेत्र का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक युवक डायरेक्शन बोर्ड पर लटककर पुश-अप करता नजर आ रहा है लेकिन उसे ये स्टंट करना भारी पड़ गया जब..
Ajmer: डायरेक्शन बोर्ड पर बॉडी बिल्डर ने किए पुश-अप; वीडियो वायरल हुआ तो अजमेर पुलिस ने दबोचा

राजस्थान में कानून का डर धीरे-धीरे खत्म होते दिख रहा है। चाहे सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो डालना हो या फेमस होने के लिए बीच सड़क जोखिम भरे स्टंट करने हो। ऐसा ही एक मामला अजमेर के मदनगंज थाना क्षेत्र से सामने आया है।

एक बॉडी बिल्डर ने मदनगंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-8 के नसीराबाद पुलिया के पास लगे संकेत बोर्ड पर लटककर जोखिम भरा स्टंट किया और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया।

लेकिन बॉडी बिल्डर को बीच हाईवे पर स्टंट करना तब भारी पड़ गया जब ये वीडियो पुलिस तक पहुंच गया। शुक्रवार शाम को पुलिस ने इस स्टंटबाज को गिरफ्तार कर लिया।

वीडियो करीब 15 दिन पुराना

थाना प्रभारी नेमीचंद ने बताया कि नेशनल हाईवे-8 पर नसीराबाद पुलिया के पास लगे संकेत बोर्ड पर एक युवक के लटककर स्टंट करने का वीडियो सामने आया था। वह बोर्ड पर पुश-अप करना हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो देखने पर पता चला कि इस दौरान वहां से कुछ व्हीकल भी गुजर रहे थे। ये वीडियो करीब 15 दिन पुराना बताया जा रहा है।

आरोपी की पहचान नया गांव निवासी नौरत गुर्जर (20) पुत्र पप्पू लाल गुर्जर के तौर पर पर हुई। पप्पू लाल चाय की थड़ी लगाता है और उसे बॉडी बिल्डिंग का काफी शौक है। ये उसने सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी पाने के लिए किया है।

सोशल मीडिया पर पुलिस की नजर

अजमेर एसपी चूनाराम जाट के निर्देश पर जिलेभर में सोशल मीडिया पर नजर रखी जा रही है। जिसके भी द्वारा सड़क पर या अन्य स्थानों पर स्टंट करते हुए वीडियो अपलोड किए जा रहे हैं उन पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। साथ ही हथियारों के साथ भी वीडियो अपलोड करने वालों पर भी एक्शन लिया जा रहा है।

Ajmer: डायरेक्शन बोर्ड पर बॉडी बिल्डर ने किए पुश-अप; वीडियो वायरल हुआ तो अजमेर पुलिस ने दबोचा
Robbery In Ajmer: 2 मिनट में लूटे 5.40 लाख रुपए, घटना CCTV में कैद

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com