Rajasthan: बिजनेसवुमन के साथ बेहोशी की हालत में रेप: इंस्टाग्राम पर अपलोड किए अश्लील फोटो-वीडियो

करणी विहार निवासी 36 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। होटल में नशीली कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद परिचित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बेहोशी की हालत में बनाए गए अश्लील वीडियो को ब्लैकमेल कर वेश्यावृत्ति करने लगा।
Rajasthan: बिजनेसवुमन के साथ बेहोशी की हालत में रेप: इंस्टाग्राम पर अपलोड किए अश्लील फोटो-वीडियो

जयपुर में व्यवसायी महिला के साथ परिचित युवक से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। होटल में नशीली कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद परिचित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बेहोशी की हालत में बनाए गए अश्लील वीडियो को ब्लैकमेल कर वेश्यावृत्ति करने लगा।

अपने नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर उसने अश्लील फोटो-वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिए। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ करणी विहार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसएचओ जयसिंह बसेरा मामले की जांच कर रहे हैं।

36 वर्षीय महिला ने कराई रिपोर्ट दर्ज

पुलिस ने बताया कि करणी विहार निवासी 36 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह कपड़ों का ऑनलाइन कारोबार करती है। कारोबार के दौरान उसकी एक सप्लायर के यहां सांगानेर निवासी तरुण से संपर्क हो गया। बातचीत के दौरान उन्होंने ऑनलाइन कारोबार में ज्यादा मुनाफा कमाने का वादा किया।

ऑनलाइन खाते की सूची को सही करने के लिए आईडी और पासवर्ड प्राप्त करें। आर्डर बढ़ने से मुनाफा ज्यादा होने से तरुण पर भरोसा बढ़ा। जिसके बाद वह आरोपी तरुण से लगातार कारोबार की बात करने लगा। जुलाई 2021 में उन्हें बिजनेस वर्क से न्यू सांगानेर के एक होटल में आमंत्रित किया गया था।

बेहोशी की हालत में रेप

जिसके बाद उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक पिलाई गई। नशे के कारण वह बेहोश हो गई। बेहोश होने पर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बेहोशी की हालत में उसके मोबाइल पर अश्लील फोटो-वीडियो बना लिया। होश आने पर विरोध करने पर अश्लील फोटो-वीडियो दिखाकर धमकाया और चुप करा दिया।

घर में घुसकर दुष्कर्म

अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। धंधा बंद करने व बदनाम करने की धमकी देकर घर में घुसकर दुष्कर्म करने लगा। उसे ब्लैकमेल करने के बाद आरोपी लगातार उसके साथ दुष्कर्म करने लगा।

अश्लील फोटो-वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड

आरोपी के डर से परेशान होकर उसने मार्च 2022 में तरुण से बात करना बंद कर दिया। बदला लेने के लिए उसने ऑनलाइन कारोबार में नुकसान किया। जब पति का एक्सीडेंट हुआ तो लगा कि आरोपी ने एक्सीडेंट करवा दिया है। 13 अगस्त को दबाव में उसने उसे होटल बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

अश्लील फोटो-वीडियो इंस्टाग्राम पर किए अपलोड

नाराज होकर उसने अपनी आपबीती अपने पति को बताई। तरुण के पिता ने मालपुरा गेट थाने में शिकायत करने पर माफी मांगी। जिसके बाद वह दोबारा शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने की धमकी देने लगा। अपने नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर उसने अश्लील फोटो-वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिए। इसके एवज में उसने परिवार वालों से पैसे की मांग की।

Rajasthan: बिजनेसवुमन के साथ बेहोशी की हालत में रेप: इंस्टाग्राम पर अपलोड किए अश्लील फोटो-वीडियो
IND vs SA: आज जीते तो सेमीफाइनल लगभग पक्का: प्लेइंग XI में बदलाव की संभावना
Since independence
hindi.sinceindependence.com