कांग्रेस नेता की बेटी मिली थी वसीम अकरम के साथ, कोर्ट में बयान- घर वालों के साथ नहीं जाना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस नेता गोपाल केसावत की बेटी अभिलाषा अपने दोस्त वसीम अकरम के साथ अहमदाबाद के बोपल में एक सैलून के पास रह रही थी। वसीम इसी सैलून में काम करता है।
कांग्रेस नेता की बेटी मिली थी वसीम अकरम के साथ, कोर्ट में बयान- घर वालों के साथ नहीं जाना

राजस्थान के पूर्व राज्य मंत्री और कांग्रेस नेता गोपाल केसावत की बेटी अभिलाषा केसावत (22 वर्ष) अहमदाबाद से बरामद हुई थी। बता दें कि गोपाल केसावत ने अपनी बेटी के अपहरण का मामला भी दर्ज कराया था। कोर्ट में बयान देने के दौरान केसावत की बेटी ने कहा कि वह अपनी मर्जी से घर से निकली है। कोर्ट में दिए अपने बयान के दौरान अभिलाषा ने अपने पिता और कांग्रेस नेता गोपाल केसावत के पास जाने से इनकार कर दिया।

वसीम अकरम के साथ मिली थी कांग्रेस नेता गोपाल केसावत की बेटी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस नेता गोपाल केसावत की बेटी अभिलाषा अपने दोस्त वसीम अकरम के साथ अहमदाबाद के बोपल में एक सैलून के पास रह रही थी। वसीम इसी सैलून में काम करता है। वसीम टोंक के राजमहल का रहने वाला बताया जा रहा है। जयपुर पुलिस अभिलाषा और उसके दोस्त वसीम अकरम को लेकर जयपुर पहुंची।

पिता के पास जाने से किया इंकार

पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज होने के कारण दोनों को न्यायालय में पेश किया था। कोर्ट में दिए बयान में युवती ने कहा कि वह अपनी मर्जी से घर से निकली है। उसने अपने पिता के पास जाने से इंकार कर दिया।

उसने कहा कि वह झूठ बोलकर अहमदाबाद गई थी। अब वह दिल्ली जाकर अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती है। कोर्ट के सामने लड़की ने कहा कि पूरे घटनाक्रम में उसके दोस्त वसीम अकरम का कोई दोष नहीं है. बयान के बाद कोर्ट ने दोनों को बालिग होने के कारण जाने दिया।

क्या था पूरा मामला जानें...

बता दें कि 22 नवंबर 2022 को कांग्रेस नेता गोपाल केसावत ने प्रताप नगर थाने में बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। उन्होंने बताया था कि सोमवार शाम करीब पांच बजे उनकी बेटी सब्जी लेने निकली थी। शाम छह बजे उसके पास फोन आया जिसमें लड़की ने कहा कि कुछ लड़के उसका पीछा कर रहे हैं। लेकिन, जब कांग्रेस नेता मौके पर पहुंचे तो वहां न तो बेटी मिली और न ही उसकी स्कूटी। जिसके बाद केसावत के द्वारा थाने में मामला दर्ज कराया गया था।

कांग्रेस नेता की बेटी मिली थी वसीम अकरम के साथ, कोर्ट में बयान- घर वालों के साथ नहीं जाना
Hijab Controversy: महिलाओं के आगे झुकी ईरान सरकार, लिया बड़ा फैसला
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com