कांग्रेस नेता के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया नाबालिग से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी

नाबालिग से पैसे की भी मांग की। ऐसे में पीड़िता नाबालिग ने डरकर मां के जेवर व 15 लाख 40 हजार रुपये आरोपी को दे दिए।
कांग्रेस नेता के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया नाबालिग से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी
कांग्रेस नेता के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया नाबालिग से दुष्कर्म

दौसा में 15 वर्षीय नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में विधायक के बेटे समेत 5 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता के परिवार का आरोप है कि उसने होटल में रेप किया और अश्लील वीडियो बनाया। वायरल करने की धमकी देते हुए साढ़े 15 लाख रुपये और जेवर ले गए। साथ ही धमकी दी कि कानून हमारे लिए कुछ नहीं कर सकता। मामला सामने आने के बाद मंडावर थाने में मामला दर्ज कर इसकी जांच महुवा उप ब्रजेश कुमार को सौंप दी गई है।

नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म
घटना फरवरी 2021 की बताई जा रही है। परिजनों ने बताया कि पीड़िता 10वीं कक्षा में पढ़ती है। फेसबुक पर उसकी पहचान ठुमदा (अलवर) निवासी विवेक शर्मा से हुई। उन्होंने बताया कि 24 फरवरी 2021 को राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ से कांग्रेस विधायक जोहरीलाल मीणा के पुत्र विवेक ने दोस्त दीपक शर्मा व नेत्रम व दो अन्य युवकों के साथ मिलकर मंडावर थाना क्षेत्र के एक होटल में पीड़िता को नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान मुख्य आरोपी विवेक ने वीडियो भी बना लिया।

ब्लैकमेल कर कई बार किया दुष्कर्म

विवेक ने नाबालिग को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। विवेक ने नाबालिग से पैसे की भी मांग की। ऐसे में पीड़िता नाबालिग ने डरकर मां के जेवर व 15 लाख 40 हजार रुपये आरोपी को दे दिए।

बदनामी के डर से दिए शादी के लिए रखे 15 लाख

मामले में एक और नया मोड़ आया। मई 2021 में पीड़िता के घर में एक शादी थी। बदनामी के डर से पीड़िता ने 2 मई 2021 को विवेक को शादी के लिए रखे 15 लाख 40 हजार रुपये ही दिए थे। जब परिजन घर आए तो पैसे और जेवर दोनों ही नही थे। इसके बाद रैनी (अलवर) थाने में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने पूछताछ की तो जांच विवेक के पास पहुंची। जब विवेक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने कबूल किया कि नाबालिग उसके लिए पैसे लेकर आयी थी।

कैसे आया मामला सामने
मामला सामने आने के बाद भी पीड़िता ने परिवार को यह नहीं बताया कि उसके साथ क्या हुआ। इसके बाद भी आरोपी उसे प्रताड़ित करता रहा और होटल ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। चाचा की ओर से दी गई रिपोर्ट में बताया गया कि इसी बीच भतीजी की तबीयत बिगड़ने लगी और वह काफी कमजोर हो गई। 24 मार्च को जब पीड़िता की मां ने पीड़िता से उसकी तबीयत के बारे में पूछा तो वह डर गई और उसने पूरी घटना बताई। पीड़िता ने मां को बताया कि अश्लील वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इसके बाद परिजन मंडावर (दौसा) थाने पहुंचे और मामला दर्ज किया।

मेरा बेटा बेकसूर है- जौहरी लाल मीणा

विधायक जौहरी लाल मीणा का कहना है कि मुझे इस मामले की जानकारी नहीं है, यह बात किसी ने मुझे फोन पर बताई है। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा बेकसूर है, उसे झूठे केस में फंसाया जा रहा है। इस मामले के जांच अधिकारी ब्रजेश कुमार ने बताया कि मंडावर थाने में शुक्रवार रात सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। इसमें विधायक के बेटे समेत 5 युवकों को आरोपी बनाया गया है।

कांग्रेस नेता के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया नाबालिग से दुष्कर्म
साले ने पहनाए जूते, जूतों में छिपा था 19 लाख का सोना, कस्टम विभाग ने दबोचा

Related Stories

No stories found.