परीक्षा देने जा रही मासूम को अगवा कर किया गैंगरेप

राजस्थान में रेप की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। वहीं नये मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के मुख्यमंत्री बनने के साथ ही रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही है। ऐसा ही एक रेप का मामला दौसा से आ रहा है। जहां 8वीं क्लास की छात्रा को अगवा करके उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है।
परीक्षा देने जा रही मासूम को अगवा कर किया गैंगरेप
परीक्षा देने जा रही मासूम को अगवा कर किया गैंगरेप

राजस्थान में रेप की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। वहीं नये मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के मुख्यमंत्री बनने के साथ ही रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही है।

ऐसा ही एक रेप का मामला दौसा से आ रहा है। जहां 8वीं क्लास की छात्रा को अगवा करके उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है।

13 साल की बच्ची के साथ यह घटना तब हुई जब वह परीक्षा देने के लिए जा रही थी। इसको लेकर परिजनों ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

रेप कर पेट्रोल पंप के पास छोड़ा

असिस्टेंट पुलिस सुपरिंटेंडेंट ने बताया कि ‘लालसोट कस्बे का मंडवारी थाना क्षेत्र में घटना हुई जब दो आरोपियों ने बच्ची को अगवा कर लिया।

बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद उन्होंने इसे मलरना डूंगर में एक पेट्रोल पंप के पास छोड़कर भाग गए। पुलिस ने बताया कि दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

एएसपी ने बताया कि आरोपी पीड़िता को स्कूल से 30 किलोमीटर दूर एक सुनसान स्थान पर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। अगली सुबह वे बच्ची को एक पेट्रोल पंप के पास छोड़ गए।

स्थानीय लोगों ने बच्ची को देखने के बाद पुलिस को सूचना दी। स्थानीय पुलिस ने बच्ची के माता-पिता से संपर्क किया और दौसा पुलिस से भी बात की। इसके बाद दोनों मौके पर पहुंचे।

पूछताछ के दौरान बच्ची ने बताया कि एक आरोपी सुरेश मीणा को वह जानती है। पीड़िता ने बताया कि उसके साथ एक आरोपी और आया। उसे जबरन बाइक पर बैठा लिया। उसके बाद दोनों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

पुलिस ने बताया कि बच्ची के माता-पिता ने स्कूल से वापस नहीं लौटने पर उसकी दिनभर तलाश करते रहे। उन्होंने कहा कि ‘पीड़िता के बयान के आधार पर मंडवारी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

जहां से उसे अगवा किया गया था।’ आईपीसी की धारा 363, 376, 376 डी और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। नेहरा ने बताया कि बच्ची की मेडिकल जांच कराई गई है और आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

परीक्षा देने जा रही मासूम को अगवा कर किया गैंगरेप
India's most wanted आतंकी दाऊद की मौत! पाक प्रधानमंत्री ने बता दिया मानवता का मसीहा

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com