राजस्थान की इकरा ने प्रेम विवाह के बाद अपनाया सनातन धर्म: अब अपनों से जान का खतरा; लगाई सुरक्षा की गुहार

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में एक मुस्लिम लड़की ने सनातन धर्म अपनाकर प्रेम विवाह के बाद सनातन धर्म अपनाने के पर लड़की के परिजन व कुछ लोग उसे धमका रहे हैं। जिससे युवक व युवती दोनों सहमे हुए हैं और अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।
राजस्थान की इकरा ने प्रेम विवाह के बाद अपनाया सनातन धर्म: अब अपनों से जान का खतरा; लगाई सुरक्षा की गुहार

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में एक मुस्लिम लड़की ने सनातन धर्म अपनाकर शादी कर ली। राजस्थान के जोधपुर की रहने वाली इकरा को राहुल वर्मा नाम के लड़के से प्यार हो गया। राहुल मूल रूप से मंदसौर जिले के रहने वाले हैं। उनका परिवार मंदसौर में रहता है।

राहुल के परिवार को इस शादी से कोई आपत्ति नहीं

तीन साल पहले जब इनका प्यार शुरू हुआ तो दोनों नाबालिग थे। लेकिन अब वयस्कों के रूप में दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

राहुल के परिवार को इस शादी से कोई आपत्ति नहीं थी। उनके परिवार ने मंदसौर में गायत्री परिवार में एक अनुबंध विवाह की व्यवस्था की और हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार उनकी शादी करवाई।

लड़की के परिजन व कुछ लोग लड़की धमका रहे

लड़की के प्रेम विवाह और सनातन धर्म अपनाने के बाद लड़की के परिजन व कुछ लोग उसे धमका रहे हैं। जिससे युवक व युवती दोनों सहमे हुए हैं और अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।

इकरा से इशिका बनी लड़की ने बताया कि उसने अपनी मर्जी से यह कदम उठाया है। इशिका ने कहा कि अब मुझे और मेरे पति को जोधपुर में मेरे परिवार और मुस्लिम समुदाय से खतरा है। उन्होंने पुलिस सुरक्षा की भी मांग की।

Since independence
hindi.sinceindependence.com