युवती ने न्यूड फोटो से रची ब्लैकमेल की कहानी: हुस्न के जाल में मिस्टर राजस्थान को फंसाया, पकड़ी गई तो गिड़गिड़ाने लगी- देखें VIDEO

यूपी के बुलंदशहर की एक महिला पेशे से डांसर ने युवक को हनीट्रैप में फंसा लिया। करीब ढाई-तीन साल से लड़की की मिस्टर राजस्थान अनीश से दोस्ती थी। इसके बाद महिला अनीश को छोड़कर दूसरे युवक के साथ रहने लगी। फिर...
युवती ने न्यूड फोटो से रची ब्लैकमेल की कहानी: हुस्न के जाल में मिस्टर राजस्थान को फंसाया, पकड़ी गई तो गिड़गिड़ाने लगी- देखें VIDEO

बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप 2021 का 'मिस्टर राजस्थान' खिताब जीतने वाला जयपुर का युवक हनीट्रैप के जाल में फंस गया। जानकारी के अनुसार यूपी के बुलंदशहर की एक महिला पेशे से डांसर ने युवक को हनीट्रैप में फंसा लिया। करीब ढाई-तीन साल से लड़की की मिस्टर राजस्थान अनीश से दोस्ती थी।

इसके बाद महिला अनीश को छोड़कर दूसरे युवक के साथ रहने लगी। फिर करीब एक साल बाद अनीश ने अन्य लड़की से शादी कर ली। अनीश का घर बसा हुआ देख लड़की ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

मानहानि का डर दिखाकर हर महीने 40 से 50 हजार रुपये की रंगदारी वसूलने लगी। अंत में उसने 20 लाख रुपये मांगे। परेशान अनीश ने पुलिस में शिकायत की तो हनीट्रैप में फंसाने वाली डांसर लड़की खुद पुलिस के जाल में फंस कर गिड़गिड़ाने लगी।

शारीरिक संबंध की फोटो के जरिए शुरू किया ब्लैक​मेलिंग का सिलसिला
​ दो साल की दोस्ती के दौरान अनीश और डांसर गर्ल के बीच फिजिकल रिलेशन। इन शारीरिक संबंधों की अश्लील तस्वीरें और वीडियो के बूते लड़की अनीश को ब्लैकमेल कर पैसे एंठने लगी। जानकारी के अनुसार अनीश के दूसरी लड़की से शादी करते ही महिला ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।
पहले हर माह एंठती थी 40 से 50 हजार रुपए, पीछा छोड़ने के मांगे 50 लाख
अनीश की ओर से थाने में प्रस्तुत की गई रिपोर्ट के अनुसार युवती उसे बीते एक साल से ब्लैकमेल कर रही थी। महिला हर महीने 40 से 50 हजार रुपये लेती थी। अंत में उसने 50 लाख रुपये की मांग की। आखिर में बीस लाख में सौदा तय हुआ। संजय सर्किल थानाधिकारी शफीक खान ने बताया कि पीड़ित हसनपुरा का रहने वाला है। जो साल 2021 में बॉडी बिल्डर चैम्पियनशिप जीतकर मिस्टर राजस्थान रह चुका है।
युवक ने शुरुआत में 50 हजार देने की बात की तो राजी हुई
अनीश के पास लड़की को तुरंत देने के लिए 20 लाख कैश नहीं थे, इसलिए उसने लड़की से कहा कि वो 50 हजार नकद देगा और 19 लाख 50 हजार रुपये के चेक देगा। लड़की इस पर मान गई। मंगलवार दोपहर को युवती पैसा व चेक लेने के लिए चांदपोल पहुंची तो उसने अनीश से 50 हजार और 19 लाख 50 हजार का चेक लिया, उसी समय संजय सर्कल की पुलिस ने ब्लैकमेलर महिला राधा को रंगेहाथ पकड़ लिया।
युवती ने न्यूड फोटो से रची ब्लैकमेल की कहानी: हुस्न के जाल में मिस्टर राजस्थान को फंसाया, पकड़ी गई तो गिड़गिड़ाने लगी- देखें VIDEO
Kashmir Files मूवी पर रिएक्ट किया तो युवक से नाक रगड़वाई‚ जानिए पूरा मामला
पति को छोड़कर चली गई युवती जयपुर में चलाती है डांस ग्रुप
पुलिस उपायुक्त जयपुर (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि अनुसार आरोपी युवती राधा उत्तर प्रदेश के बुलंद शहर की रहने वाली है। वह अपने पति को छोड़ अजमेर रोड जयपुर में अकेली रह रही है। शुरुआत में उसने एक साल तक जयपुर मेट्रो में काम किया। इसके बाद उसने छोटे मोटे मॉडलिंग और डांस इंवेंट में हिस्सा लेना शुरू कर दिया। इसे बाद तीन साल पहले ही ब्लैकमेलर लड़की ने अपना एक डांस ग्रुप बनाया।
महंगे शौक डांस क्लास से नहीं हो रहे थे पूरे तो रचा ब्लैकमेलिंग का खेल
जयपुर के अलावा महिला ने कई राज्यों में अपने ग्रुप के साथ डांस परफॉर्म करना शुरू किया। महिला के महंगे शौक होने के कारण डांस से मिलने वाले पैसों से उसका खर्चा नहीं चल रहा था। ऐसे में महिला ने अनीश को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।
जयपुर मेट्रो में साथ काम करने के दौरान हुई थी दोस्ती
हसनपुरा निवासी पीड़ित अनीश वर्ष 2016 में जयपुर मेट्रो में काम करता था। उन दिनों बुलंद शहर यूपी की रहने वाली एक लड़की भी वहां काम करती थी। साथ काम करने की वजह से दोनों में दोस्ती हो गई। क्योंकि युवती अपने पति को छोड़कर जयपुर आई थी। इसलिए वह अकेली रहती थी। ऐसे में उनकी अनीश से नजदीकियां बढ़ गईं।
अनीश ने दी शिकायत फिर पुलिस ने बनाया महिला को दबोचने का प्लान
पुलिस उपायुक्त जयपुर (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि दोनों करीब दो साल से दोस्त थे और इस दौरान दोनों के बीच अवैध संबंध थे। इन रिश्तों के दौरान बनाई गई अश्लील फोटो और वीडियो की आड़ में लड़की ने अनीश को हनीट्रैप में फंसा लिया था। अनीश की शिकायत पर संजय सर्कल पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर उसके सपनों को बर्बाद कर दिया।
युवती ने न्यूड फोटो से रची ब्लैकमेल की कहानी: हुस्न के जाल में मिस्टर राजस्थान को फंसाया, पकड़ी गई तो गिड़गिड़ाने लगी- देखें VIDEO
मुस्लिम कारोबारी ने पेश की सांप्रदायिक सौहार्द की नजीर, विश्व के सबसे बड़े इस मंदिर के लिए दान की ढाई करोड़ की जमीन

Related Stories

No stories found.