Rajasthan Crime : शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया रेप

जयपुर में महिलाओं और बच्चियों के साथ अत्याचार रूकने का नाम नहीं ले रहे है। रोजाना दुराचार की घटनाएं सामने आती रहती है। ऐसा ही एक मामला पिंक सिटी से आ रहा है। जहां पर पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि शादी का झांसा देकर आरोपी योगेंद्र ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।
Rajasthan Crime : शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया रेप
Rajasthan Crime : शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया रेप

जयपुर में महिलाओं और बच्चियों के साथ अत्याचार रूकने का नाम नहीं ले रहे है। रोजाना दुराचार की घटनाएं सामने आती रहती है।

ऐसा ही एक मामला पिंक सिटी से आ रहा है। जहां पर ने आरोप लगाते हुए कहा है कि शादी का झांसा देकर आरोपी योगेंद्र ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।

आरोपी ने पीड़िता का बनाया अश्लील वीडियो

गांधी नगर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो बनाने और उसे वायरल करने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

पीड़िता ने शिकायत दी है कि योगेंद्र शेरसिया नाम के व्यक्ति ने उसे पहले शादी का आश्वासन दिया। फिर उसके साथ में जबरन संबंध बनाएं, इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई।

अब उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता की शिकायत पर गांधी नगर थाना पुलिस ने आरोपी योगेंद्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए गांधी नगर थाने के सीआई बलवीर कस्बा को मामले की जांच सौपी गई है।

गेस्ट हाउस में रेप की घटना को दिया अंजाम

गांधी नगर थाने के सीआई बलवीर कस्बा ने बताया कि मिलन गेस्ट हाउस जो की गांधी नगर थाना इलाके में ही है। यहां पर पीड़िता के साथ दुष्कर्म होने की बात सामने आई है।

पीड़िता की शिकायत पर आरोपी योगेंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। युवती का मेडिकल करा दिया गया है।

युवती के आज 164 के बयान दर्ज किए जाएंगे। युवती ने शिकायत में बताया कि आरोपी शादीशुदा होने के बाद भी उसे शादी करने का झूठा आश्वासन दे रहा था।

युवती उसे निरंतर मिल रही थी युवती की मुलाकात उसे पहली बार 1 जनवरी 2019 को हुई थी। जिसके बाद से युवती उसके निरंतर संपर्क में थी। 1 नवंबर 2023 तक युवती उसके निरंतर संपर्क में रही।

इस दौरान आरोपी ने कई बार उसके साथ में दुष्कर्म किया। यही नहीं आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई और अब आरोपी उसे वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की बार-बार धमकी दे रहा है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए युवती का मेडिकल करा कर जांच शुरू कर दी है। वही आरोपी योगेंद्र की तलाश में टीमों का गठन कर दिया गया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है।

Rajasthan Crime : शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया रेप
EC ने गहलोत की 7 गारंटियों का बजा दिया बैंड, Voting से 2 दिन पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका! दिए 'रोक' के आदेश

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com