Rajasthan: रिजवान की पत्नी को प्रताड़ना, भरे बाजार में तीन तलाक और चढा दी बाइक

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में एक युवक द्वारा अपनी पत्नी को सड़क पर तीन तलाक देकर उसके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। भरे बाजार में आरोपी ने महिल के उपर बाइक टढा दी। जिसके कारण उसके दोनो पैरों में गंभीर चोट आई है।
Rajasthan: रिजवान की पत्नी को प्रताड़ना, भरे बाजार में तीन तलाक और चढा दी बाइक

तीन तलाक पर रोक लगने के बाद भी इससे जुड़े मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे है। एक ताजा मामला राजस्थान के बांसवाड़ा शहर से सामने आया है। जहां पर पति रिजवान अहमद ने सरे बाजार में अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया। आरोपी पति रिजवान यहीं नहीं रुका उसने अपनी अपनी पत्नी के उपर बाईक भी चढा दी। जिसके कारण उसके दोनो पैरो में गंभीर चोट आई है। रिजवान जैसे लोगों की नजरों में अपराध को लेकर इस तरह बेखौफ होना पुलिस कि कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा करता है। क्योंकि पीड़िता के द्वारा थाने में 5 दिन पहले रिजवान के खिलाफ दहेज का केस दर्ज कराया था। आरोपी पत्नी को मानसिक और शारीरिक रुप से प्रताड़ित भी करता था।

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर का मामला

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में एक युवक द्वारा अपनी पत्नी को सड़क पर तीन तलाक देकर उसके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोपी पति ने सड़क पर पहली पत्नी से तीन बार तलाक, तलाक, तलाक बोला और धक्का देने के बाद बाइक से टक्कर मार दी। जिसके बाद पत्नी के पैर में गंभीर चोटें आई हैं। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरी पत्नी पर भी मारपीट और गला घोंटने का आरोप है। पीड़िता की मां उसे बचाने आई तो उसके साथ भी मारपीट की गई। राजातालब थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

महिलो के दोनो पैरों में गंभीर चोट

यह घटना 18 अगस्त शाम राजतालब थाना क्षेत्र के दाहोद रोड स्थित वन विभाग कार्यालय के पास हुई। पिता के घर इंदिरा कॉलोनी हॉल कुपड़ा निवासी परवीन पत्नी रिजवान अहमद शाद मां सबेरा के साथ बाजार में खरीदारी कर रही थी तभी दाहोद रोड पर आरोपी पति रिजवान अहमद शाद दोपहिया वाहन लेकर आया। पहले तो दोनों के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद पति ने उसे धक्का मारकर बाइक से टक्कर मार दी। सूचना मिलते ही हेड कांस्टेबल महिला थाने से पहुंच गया। घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी इंदिरा नगर की एकजन कॉलोनी में रहता है। वह अपने साले के पास रहने वाले आर्किटेक्ट डिजाइनिंग का काम करता है।

दहेज का केस कराया था 5 दिन पहले दर्ज

महिला थाने के एएसआई लोकेंद्र सिंह ने बताया कि करीब 5 दिन पहले पीड़िता परवीन की ओर से दहेज को लेकर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना का मामला दर्ज किया गया है। महिला ने शिकायत में आरोपित के खिलाफ तीन बार तलाक बोलने की बात कही है। इसकी जांच चल रही है।

दहेज के लिए प्रताड़ित करता था रिजवान अहमद

पीड़ित परिवार के मुताबिक पीड़िता की शादी 28 दिसंबर 2021 को आरोपी के साथ हुई थी। शादी के आठ दिन बाद ही वह उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। हाल ही में आरोपी ने रतलाम की एक लड़की से दूसरी शादी की। राजतालब थाना प्रभारी रामरूप मीणा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। कार्रवाई करेंगे।

Since independence
hindi.sinceindependence.com