Rajasthan: महिलाओं पर लाठी-डंडों से हमला; मारपीट का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला

राजस्थान के अलवर जिले के रैणी में उकेरी गांव में 150 वर्ग गज जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान एक महिला को डंडे से पीटने का वीडियो सामने आया है। हमले में दो लोगों के पैर टूट गए।
Rajasthan: महिलाओं पर लाठी-डंडों से हमला; मारपीट का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला

राजस्थान के अलवर जिले के रैणी में उकेरी गांव में 150 वर्ग गज जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान एक महिला को डंडे से पीटने का वीडियो सामने आया है। हमले में दो लोगों के पैर टूट गए। एक पक्ष के 5 लोग घायल हो गए हैं। इनमें से तीन की हालत गंभीर है। दूसरे पक्ष के दो लोग भी घायल बताए जा रहे हैं।

रविवार का बताया जा रहा मामला

पीड़ित पक्ष ने अलनर जिले के रैणी थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। मामला रविवार शाम का है। घायलों का उपचार जिला अस्पताल अलवर में चल रहा ह थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। मामला रविवार शाम का है। घायलों का उपचार जिला अस्पताल अलवर में चल रहा है।

दो महिलाओं पर हमले का वीडियो वायरल

थाना प्रभारी उर्मिला ने बताया कि पीड़ित पक्ष के योगेश बैरवा पुत्र हीरालाल ने सोमवार को रैणी पुलिस को रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में योगेश ने बताया कि 18 दिसंबर रविवार की शाम 4.15 बजे उसकी मां छोटी देवी व भाभी मनीषा गांव में पानी की टंकी पर पानी भरने व कपड़े धोने गई थी।

वहां मंदिर में बैठे नरेश योगी, जुआलाल, अजीत योगी, बनवारी योगी, रिंकू योगी और बलराम ने छोटी देवी और मनीषा देवी पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस दौरान लाजाराम, दीपचंद योगी व रामस्नेही भी आ गए। सभी ने मिलकर दोनों महिलाओं पर लाठियां भांजी। हमले में मनीषा को मामूली चोटें आईं, जबकि मां छोटी देवी बेहोश हो गईं।

आखिर क्यों हुआ पूरा विवाद

रैणी थाना प्रभारी उर्मिला मीना के अनुसार कि महिला छोटी देवी बैरवा के घर के पास ही 150 वर्ग गज की एक सरकारी जमीन है। जिसे लेकर पीछले कई समय से दोनों पक्षो में विवीद चल रहा है। पीड़ित योगेश अनुसार जमीन पर उनका कई साल से कब्जा है। इसी जमीन पर योगी परिवार अपना कब्जा चाहता है। जिसके कारण पहले भी विवाद हो चुका है।

महिला की हालत गंभीर

वहीं वीडियो में दिख रही महिला छोटी देवी भी गंभीर घायल हो गई। बैरवा परिवार के एक व्यक्ति अमर सिंह को हमले में मामूली चोट आई। घायलों का अलवर के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Rajasthan: महिलाओं पर लाठी-डंडों से हमला; मारपीट का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला
Madhya Pradesh: आफताब ने दी हिंदू लड़की को 36 टुकड़े करने की धमकी; अश्लील वीडियो बनाकर ब्लेकमेल
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com