Madhya Pradesh: आफताब ने दी हिंदू लड़की को 36 टुकड़े करने की धमकी; अश्लील वीडियो बनाकर ब्लेकमेल

मध्य प्रदेश के इंदौर में आफताब नाम के युवक ने एक हिंदू लड़की को 36 टुकड़े करके जंगल में फेंकने की धमकी दी है। मामले में आरोपी मुस्लिम युवक ने पहले राहुल बनकर हिंदू लड़की से दोस्ती की।
Madhya Pradesh: आफताब ने दी हिंदू लड़की को 36 टुकड़े करने की धमकी; अश्लील वीडियो बनाकर ब्लेकमेल

मध्य प्रदेश के इंदौर से बड़ी खबर सामने आ रही है। आफताब नाम के युवक ने एक हिंदू लड़की को 36 टुकड़े करके जंगल में फेंकने की धमकी दी है। मामले में आरोपी मुस्लिम युवक ने पहले राहुल बनकर हिंदू लड़की से दोस्ती की। आरोप है कि मुस्लिम युवक ने लड़के का असली नाम जानने पर उसकी पिटाई कर दी।

बजरंग दल से लगाई मदद की गुहार

पीड़ित लड़की ने अपने भाई व बजरंग दल से मदद की गुहार लगाई। मौके पर पहुंचे परिजन व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आरोपी आफताब को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने पीड़ित लड़की और उसके परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। इंदौर की राजेंद्रनगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिंदू लड़की से पहचान छिपाकर की दोस्ती

एक साल पहले राहुल उर्फ आफताब की पहचान इंस्टाग्राम पर बीकॉम प्रथम वर्ष के छात्र से हुई थी। धीरे-धीरे जान पहचान दोस्ती में बदल गई। दोस्ती के बाद दोनों मिलने लगे। एक दिन राहुल उर्फ आफताब ने एक हिंदू लड़की से अपने प्यार का इजहार किया और कहा कि वह उसके बिना नहीं रह पाएगा। सुसाइड की धमकी सुनकर युवती ने प्रेम प्रस्ताव स्वीकार कर लिया।

चोरी छुपे आफताब ने बनाए अश्लील फोटो और वीडियो

17 दिसंबर 2022 को राहुल ने युवती को मिलने के लिए रीजनल पार्क बुलाया। पार्क में राहुल उर्फ आफताब ने आपत्तिजनक फोटो व वीडियो के बारे में युवती को जानकारी दी। उसने बताया कि चोरी छुपे अश्लील फोटो और वीडियो बनाए जाते थे। आरोपी ने अश्लील फोटो और वीडियो के आधार पर लड़की को ब्लैकमेल करने की कोशिश की।

शव के 36 टुकड़े कर फेंक देने की धमकी

युवती ने युवक की बात नहीं मानी। वीडियो दिखाते वक्त राहुल का असली मुस्लिम चेहरा सामने आ गया। फोटो में राहुल गोल टोपी पहने मस्जिद के पास खड़े नजर आ रहे हैं। मस्जिद के पास राहुल को गोल टोपी पहने और फोटो में देखकर लड़की चौंक गई।

लड़की ने राहुल से मस्जिद जाने के बारे में पूछा। युवती से गाली-गलौज करते हुए राहुल ने अपना असली नाम आफताब बताया। उसने पीटा और धमकी दी कि तुम मेरे जाल में पूरी तरह से फंस गए हो। मैं तुम्हारे 36 टुकड़े करके जंगल में फेंक दूंगा। युवती ने राहुल को बातों में उलझा लिया और अपने भाई को रीजनल पार्क बुला लिया। पार्क में भाई ने बहन को राहुल उर्फ आफताब के चंगुल से छुड़ाया।

Madhya Pradesh: आफताब ने दी हिंदू लड़की को 36 टुकड़े करने की धमकी; अश्लील वीडियो बनाकर ब्लेकमेल
Shraddha Like Murder in Jharkhand: दिलदार अंसारी ने कटर से कर दिए आदिवासी पत्नी के 12 टुकड़े, जानें पूरा मामला