Rajasthan: दिल्ली की महिला को शादी का झांसा देकर सलीम करता रहा रेप; जयपुर में मामला दर्ज

राजस्थान के जयपुर में परिचित सलीम द्वारा महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने सोमवार शाम जयसिंहपुरा खोर थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है।
Rajasthan: दिल्ली की महिला को शादी का झांसा देकर सलीम करता रहा रेप; जयपुर में मामला दर्ज

जयपुर में एक परिचित द्वारा महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला को चाय में नशीला चीज पीलाकर बेहोशी की हालत में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। होश आने के बाद विरोध करने पर आरोपी द्वारा एक-दो दिन में शादी करने की बात कहीं गई। पीड़िता ने सोमवार शाम जयसिंहपुरा खोर थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है।

आरोपी सलीम है परिचित

पुलिस ने बताया कि उत्तरी दिल्ली निवासी एक महिला ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि वह इस समय अजमेर में रह रही हैं। आरोपी सलीम के परिचित होने के कारण घर पर आना-जाना लगा रहता था। वह 30 सितंबर को जयसिंहपुरा खोर आई थी। आरोप है कि उसकी मुलाकात एक परिचित सलीम से हुई थी। आरोपी सलीम ने उसे चाय पिलाई। चाय में नशीला पदार्थ होने के कारण वह बेहोश हो गया। बेहोश होने पर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

6 अक्टूबर और 8 अक्टूबर को भी किया रेप

जब उसे होश आया तो आरोपी ने उस धमकाया। आरोपी द्वारा पीड़िता को विश्वास में लेते हुए कहा कि मैं एक-दो दिन में शादी कर लूंगा। उसने शादी का झांसा देकर एक ही रात में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। जिसके बाद वह कई दिनों तक शादी का वादा करता रहा। 6 अक्टूबर और 8 अक्टूबर को भी रेप किया।

आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज

शादी करने के लिए कहने पर कहा- मैं जल्द ही तुमसे शादी करने जा रहा हूं। वह शादी करने का कहकर दूरी बनाने लगा। पीड़िता को जैसे ही आरोपी की साजिश का पता चलना तो उसने ने जयसिंहपुरा थाने में आरोपी के खिलाफ रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Rajasthan: दिल्ली की महिला को शादी का झांसा देकर सलीम करता रहा रेप; जयपुर में मामला दर्ज
UP News: भिखारी गैंग का सितम, 'भीख मंगवाने के लिए अगवा कर अंधा बनाया, उंगलियां काटी'
Since independence
hindi.sinceindependence.com