JAISALMER में पांच लोग जमींदोज- CCTV कैद हुआ हादसा: 3 सेकंड के भीतर जमीन ढही‚ 5 युवक जमीन में समाए

ये भयानक मंजर राजस्थान के जैसलमेर (Jaisalmer) जिले के बाबा बावड़ी (Baba ki bawadi) में सामने आया है। यहां 5 युवक एक पंचर की दुकान के पास खड़े बात ही कर रहे थे कि इसी बीच उनके नीचे की जमीन धस गई। पांचों युवक उस गड्डे में नीचे दब गए।
JAISALMER में पांच लोग जमींदोज- CCTV कैद हुआ हादसा: 3 सेकंड के भीतर जमीन ढही‚ 5 युवक जमीन में समाए

ये खयाल करें कि यदि आप जहां खड़ पर खड़े हों और अचानक आप जमींदोज हो जाएं... लेकिन ऐसा हुआ है। जी हां! ये भयानक मंजर राजस्थान के जैसलमेर (Jaisalmer) जिले के बाबा बावड़ी (Baba ki bawadi) में सामने आया है। यहां 5 युवक एक पंचर की दुकान के पास खड़े बात ही कर रहे थे कि इसी बीच उनके नीचे की जमीन धस गई। पांचों युवक उस गड्डे में नीचे दब गए। इतना ही नहीं उनके पास खड़ी एक बाइक भी उन्हीं के ऊपर जा गिरी। यह पूरी घटना तीन सेकंड के अंदर घट गई। माममला जैसलमेर के पास स्थित बाबा बावड़ी का है। ये पूरी घटना सीसीटीव में कैद हो गई।

5 युवक एक पंचर की दुकान के पास खड़े बात ही कर रहे थे कि...

दरअसल, यह चौंकाने वाली घटना जैसलमेर के रेलवे स्टेशन से आगे बाबा बावड़ी (Baba ki bawadi) का बताया जा रहा है। जहां पर श्रवण चौधरी नाम के एक युवक की पंचर की दुकान है। उसकी दुकान के सामने से एक नाला गुजरता है, जो कि पत्थर की पट्टियों से ढका है। इसी दौरान पांच युवक अपनी कार का पंचर बनवाने के लिए उसकी दुकान पर पहुंचे थे। वे सभी लोग नाले के ऊपर खड़े होकर बात कर रहे थे। तभी बात करते-करते अचानक जमीन धंस गई और पांचों युवक उसके भीतर समां गए।

चश्मदीद ने बताया कैसे हुआ हादसा

इस पूरे मामले पर दुकान मालिक ने बताया कि जैसे ही जमीन धंसी तो ऐसा लगा जैसे भूकंप आ गया हो। महज तीन सेकंड के अंदर पाचों युवक नाले में समा गए.... गनीमत यह रही की नाला सूखा था, नहीं तो किसी जान भी जा सकती थी.... युवक ने बताया कि यह नाला तीन फीट गहरा है... उसमें पानी नहीं था, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। हादसे के बाद राहगीरों की मदद से पाचों को निकाला। उनको हल्की चोट आई हुई हैं। उन्होंने बताया कि नाले में कई बार ऐसे हादसे हो चुके हैं। पशु-जानवर नाले में गिर जाते हैं।
घटना का शॉकिंग CCTV वीडियो
पंचर दुकान के सामने नाले के धंसने का एक वीडियो भी सामने आया है। जो सोसल मीडिया पर खूब वारयल हो रहा है। जिसे कोई पहली बार देखता है तो वह हैरत में पड़ जाता है। किस तरह से पांच युवक एक बाइक से साथ मजह तीन सेकंड के अंदर जमीन के अंदर समा जाते हैं।
JAISALMER में पांच लोग जमींदोज- CCTV कैद हुआ हादसा: 3 सेकंड के भीतर जमीन ढही‚ 5 युवक जमीन में समाए
न्यूयॉर्क में सिख युवकों पर अटैक: पगड़ी भी उतरवाई डंडे से पीटा

Related Stories

No stories found.