मालवीय नगर में रेप-पीड़िता पर हमला करने वाला आया Train की चपेट में, पुलिस से बचने के लिए रेलवे लाइन पर भाग रहा था, कटा एक पैर

News: 25 साल की रेप पीड़िता पर हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है।
मालवीय नगर में रेप-पीड़िता पर हमला करने वाला आया Train की चपेट में, पुलिस से बचने के लिए रेलवे लाइन पर भाग रहा था, कटा एक पैर

News: 25 साल की रेप पीड़िता पर हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। जो प्रागपुरा थाने से 20 मीटर दूरी पर ही युवती और उसके भाई पर जानलेवा हमला करके भाग निकला था।

आरोपी पुलिस से बचने के लिए रेलवे लाइन पर भाग रहा था। इस दौरान ट्रेन की चपेट में आ गया। इससे आरोपी राजेंद्र यादव का एक पैर कट गया।

उसे लहूलुहान हालत में SMS TROMA सेंटर में भर्ती करवाया गया है। जहां आरोपी का इलाज चल रहा है। आरोपी के साथ यह घटना जयपुर के मालवीय नगर में ही हुई है।

रेप पीड़ता पर चलाई थी गोली

आपको बता दें आरोपी राजेंद्र यादव पीड़ित युवती से रेप का आरोपी है। जेल भी काट चुका है। बाहर आने के बाद केस वापस लेने का दबाव डाल रहा था।

पीड़िता ने पुलिस से सुरक्षा मांगी थी, लेकिन पुलिस ने सुनवाई नहीं की। बेखौफ दरिंदे ने अपने साथियों के साथ मिलकर शनिवार शाम पीड़िता व उसके भाई पर सरेराह हमला कर दिया।

भीड़ देखती रही, दरिंदा गंडासे से वार करता रहा। हमलावरों ने गोली भी मारी, जो पीड़िता की रीढ़ में जा धंसी। गंभीर हालत में वह SMS अस्पताल में भर्ती है।

Rape पीड़िता को पुलिस ने नहीं दी सुरक्षा

युवती के चश्मदीद भाई ने बताया था कि मेरी बहन ने 17 जून 2023 को प्रागपुरा थाने में आरोपी राजेन्द्र यादव पुत्र जगदीश प्रसाद के खिलाफ RAPE का केस दर्ज करवाया था। उसे पुलिस का कोई खौफ नहीं था।

दूसरे ही दिन राजेंद्र ने मेरी बहन से सरेआम अभद्रता की, जान से मारने की धमकी दी। वह पुलिसकर्मियों और नेताओं के साथ अपने फोटो सोशल मीडिया पर डालता था। अपने रसूख के दम पर हम दोनों बहन-भाई काे निजी कंपनी में नौकरी से हटवा दिया।

 बाद में पुलिस ने कार्रवाई की और राजेंद्र काे जेल भेजा तो घर की आर्थिक हालत ठीक नहीं हाेने के कारण हम भाई-बहन ने जैसे-तैसे दूसरी कंपनी में नौकरी शुरू की।

2 माह की जेल काटने के बाद अगस्त में राजेंद्र बाहर आया तो वापस मेरी बहन के पीछे पड़ गया। 22 नवंबर 2023 को दूसरे कस्बे में नौकरी पर जाते व शाम को घर लौटते समय बाइक से बहन का पीछा किया।

धमकाया कि अभी तो सिर्फ दुष्कर्म किया है, केस वापस नहीं लेगी तो मार दूंगा। अगले दिन हमने प्रागपुरा थाने में इसकी रिपोर्ट दी। हमने सुरक्षा भी मांगी लेकिन पुलिस ने नहीं दी।

मालवीय नगर में रेप-पीड़िता पर हमला करने वाला आया Train की चपेट में, पुलिस से बचने के लिए रेलवे लाइन पर भाग रहा था, कटा एक पैर
Cinema बनाने वाला जाफ़र सादिक, असली काम 2000 करोड़ का Drug Racket, CM स्टालिन और DMK से कनेक्शन, ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड तक डायरेक्ट Supply

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com