देखें VIDEO: मौसम का बदला मिजाज, जयपुर में बारिश के साथ गिरे ओले, इन शहरों में बारिश का अलर्ट

हनुमानगढ़,झुंझुनू,सीकर,अलवर,दौसा,जयपुर,चूरू,श्रीगंगानगर और आसपास क्षेत्रों में बारिश का दौर शुरू हो गया है। कहीं हल्की तो कहीं मध्यम बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने जयपुर में ओलावृष्टि के साथ हल्की से मध्यम बारिश के साथ ओलावृष्टि की चेतावनी जारी की है
देखें VIDEO: मौसम का बदला मिजाज, जयपुर में  बारिश के साथ गिरे ओले, इन शहरों में बारिश का अलर्ट
जयपुर में ओलावृष्टि के साथ बारिश

भीषण गर्मी के बीच शनिवार को मौसम ने मिजाज बदला और राहत की बारिश से लोगों को गर्मी से निजात मिली। जयपुर सहित कई जिलों में बारिश का दौर शुरू हो गया है। इसी के चलते जयपुर में ओलावृष्टि के साथ हल्की बारिश हुई ।

प्रचंड गर्मी में ये तस्वीर ठंडक देने वाली।
प्रचंड गर्मी में ये तस्वीर ठंडक देने वाली।
इन शहरों में हो सकती है बारिश
इसी के साथ हनुमानगढ़,झुंझुनू,सीकर,अलवर,दौसा,जयपुर,चूरू,श्रीगंगानगर और आसपास क्षेत्रों में बारिश का दौर शुरू हो गया है। कहीं हल्की तो कहीं मध्यम बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने जयपुर में ओलावृष्टि के साथ हल्की से मध्यम बारिश के साथ ओलावृष्टि की चेतावनी जारी की है।

आम आदमी को थोड़ी राहत

भीषण गर्मी का असर पूरे राजस्थान पर छाया हुआ है। इसके असर से राजस्थान में तापमान कई रिकॉर्ड तोड़ रहा है। आलम ये है कि गर्मी शुरू होते ही शहर गर्मी के असर से खामोश हो जाता है। भीषण गर्मी से आज से आम आदमी को थोड़ी राहत मिल सकती है।

नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय

मौसम विभाग के अनुसार राजस्थान में शनिवार शाम से फिर से नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने के कारण 25 मई से शुरू होने वाले नौतपा से पहले गर्मी का असर थोड़ा कम रहा है। मई के पखवाड़े में भीषण गर्मी ने आम आदमी को काफी परेशान किया है।

जयपुर में ओलावृष्टि के साथ बारिश
राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल पेपर लीक करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, स्ट्रांग रूम से किया पेपर लीक

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com