पत्नी को किया किस तो लोगो ने की कसकर पिटाई

घटना मंगलवार की है। योग दिवस (Yoga Day) के दिन राम की पैड़ी (Ram Ki Paidi) पर मंगलवार को योगाभ्यास हुआ था। इस दौरान केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) भी आये थे। रिपोर्ट के मुताबिक मंत्री के जाने के दो घंटे बाद ही ये घटना हुई।
पत्नी को किया किस तो लोगो ने की कसकर पिटाई

अयोध्या (Ayodhya) की राम की पैड़ी (Ram Ki Paidi) पर एक दंपति (Couple) के लिए एक दूसरे को किस्सा करना भारी पड़ गया। स्नान करते समय पति (Couple) ने अपनी पत्नी को चूम लिया और यही देखकर आसपास मौजूद लोगो को गुस्सा आ गया और आपत्ति जताते हुए कहा की यहाँ ये सब नहीं चलेगा। यहीं नहीं लोगो ने इसके बाद पति (Couple) की जमकर ठुकाई भी कर दी। उन्होंने पति (Couple) को नहर में घेरकर पकड़ा इसके बाद उसे घसीटते हुए पानी से बाहर लाए और इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी।

घटना मंगलवार की है। योग दिवस (Yoga Day) के दिन राम की पैड़ी (Ram Ki Paidi) पर मंगलवार को योगाभ्यास हुआ था। इस दौरान केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) भी आये थे। रिपोर्ट के मुताबिक मंत्री के जाने के दो घंटे बाद ही ये घटना हुई। लोगो की बेरहमी को इस तरह से मापा जा सकता है की लोगो ने पति को करीब 20 मिनट तक पीटा जिसके वजह से उसके चेहरे, कंधे और पीठ पर चोटें भी आई हैं। पत्नी ने इस दौरान अपने पति को छुड़ाने के लिए लोगो से काफी मिन्नतें की लेकिन पीटने वाले पीटने में मगन रहे जबकि वीडियो रिकॉर्ड करने वाले वीडियो रिकॉर्डिंग में।

क्यों हुई आपत्ति
इस घटना पर आपत्ति जताने वालों का मानना था कि इस घटना के दौरान उनके परिवार वाले भी वहां मौजूद थे, ऐसे में पति-पत्नी (Couple) का ये कदम उन्हें सहन नहीं हुआ। लोगों ने आपत्ति जताते हुए कहा कि सार्वजनिक जगहों पर ऐसी हरकते नहीं की जानी चाइये। वहीँ सूचना पर पहुंचे लक्ष्मण घाट चौकी के पुलिसकर्मियों ने इस मसले पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया।
संतो का क्या कहना है
मामले पर बात करते हुए श्रीरामवल्लभाकुंज के प्रमुख स्वामी राजकुमार दास ने कहा, "सार्वजनिक जगहों पर इस तरह की अभद्र हरकत करना उचित नहीं है। तीर्थ स्थलों पर धर्म और मर्यादा का पालन होना चाहिए। सार्वजनिक स्थलों पर इस तरह की हरकतों से समाज में गलत संदेश जाता है। "

वहीँ हनुमत निवास के महंत डॉ. मिथिलेश नंदिनी शरण ने भी इस मामले पर समर्थन देते हुए कहा, "अयोध्या के सरयू तट और राम की पैड़ी (Ram Ki Paidi) को चौपाटी के तरह बनाना ठीक नहीं है। यहां पर चूमना गलत है। लोगों ने पिटाई करके ठीक किया। ऐसी घटनाओ को लेकर जल्द ही आंदोलन भी चलाया जाएगा। इसके अलावा ऐसे आचरण को न रोक पाने के दोषी प्रशासन के खिलाफ भी संत मुखर होंगे।"

पत्नी को किया किस तो लोगो ने की कसकर पिटाई
DO YOU KNOW : यहां लोग खेलते हैं मानव खोपड़ी से फुटबॉल

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com