मुलायम सिंह के जन्मदिन पर कुमार विश्वास बोले ,”मुलायम नाम नहीं इमोशन ” तो मुलायम ने क्या कहा पढ़िए

लखनऊ: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने डॉ. कुमार विश्वास को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया । प्रोफेसर राम गोपाल यादव के पुस्तक विमोचन कार्यक्रम के दौरान मुलायम सिंह यादव ने कहा कि जब भी देश के सामने चुनौती आई है, सभी एकजुट हुए हैं
मुलायम सिंह के जन्मदिन पर  कुमार  विश्वास बोले ,”मुलायम नाम नहीं इमोशन ” तो मुलायम ने क्या कहा पढ़िए

लखनऊ: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने डॉ. कुमार विश्वास को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया । प्रोफेसर राम गोपाल यादव के पुस्तक विमोचन कार्यक्रम के दौरान मुलायम सिंह यादव ने कहा कि जब भी देश के सामने चुनौती आई है, सभी एकजुट हुए हैं। देश के सवाल पर सभी दल एक साथ खड़े हो गए हैं। बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सभी दल एकजुट हैं।

कार्यक्रम में राजद नेता मनोज झा, कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और कुमार विश्वास भी मौजूद थे। इस दौरान मुलायम ने कहा, 'ऐसा मौका कई साल बाद आया है। आज पूरा देश बैठा है। कोई नफरत नहीं है। हम सभी को मिलकर किसी विषय पर बहस करनी चाहिए। उस बहस में देश का सवाल होना चाहिए।

'आज सभी को है देश की चिंता'

मुलायम ने आगे कहा, 'देश के सामने जब भी चुनौती आई है, सभी देश के साथ खड़े हैं. कोई गलत भावना नहीं है। एकता की भावना से देश का विकास होगा। आज सभी को देश की चिंता सता रही है। मुझे खुशी है कि कोई नफरत नहीं है। सबको मिलकर देश का ख्याल रखना है। मैं सभी का धन्यवाद करता हूं, स्वागत है।'

'मुलायम नाम नहीं इमोशन है'

कार्यक्रम में मौजूद कुमार विश्वास ने कहा, 'मुलायम सिंह नेता नहीं बल्कि भावना हैं। मुलायम सिंह को सदियां याद करेंगी, आने वाली पीढ़ी को याद आएगी मुलायम की महानता, भावनाओं का नाम है मुलायम सिंह. कुमार विश्वास ने मौजूदा हालात पर चिंता जताते हुए कहा कि देश में जो हो रहा है वह चिंताजनक है, लोकतंत्र में लोगों की बात सुनी जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें-

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com