BJP पर भड़की जया बच्चन, कहा- ना जाने कौन इन्हें जिताकर लाया, जनता ने तो वोट नहीं दिए

सपा सांसद जया बच्चन ने मंगलवार को देश में बढ़े LPG और पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा। जया बच्चन ने कहा कि पता नहीं कौन इन्हें वोट देकर जीताकर लाया, जनता तो नहीं लाई होगी।
BJP पर भड़की जया बच्चन, कहा- ना जाने कौन इन्हें जिताकर लाया, जनता ने तो वोट नहीं दिए

सपा सांसद जया बच्चन

Source - PTI

संसद में बजट सत्र चल रहा है। आज बजट सत्र के दूसरे चरण का पांचवा दिन है। संसद के दोनों सदनों में देश में बढ़ रही मंहगाई को लेकर विपक्ष ने हंगामा किया। ऐसे में समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन ने मंहगाई को लेकर बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि ना जाने कौन इन्हें जिताकर ला रहा है।

जया बच्चन का BJP पर तीखा हमला
सपा सांसद जया बच्चन ने मंगलवार को देश में बढ़े LPG और पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा। जया बच्चन ने कहा कि पता नहीं कौन इन्हें वोट देकर जीताकर लाया, जनता तो नहीं लाई होगी। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि ये सरकार इसी तरह काम करती है। अखिलेश यादव ने अपने चुनावी अभियान में लोगो तो चेताया था कि चुनाव के बाद देश में मंहगाई बढने वाली है। उन्होंने लोगों को बार बार सतर्क रहने को कहा था।
पहले भी कई बार BJP पर किया जुबानी हमला
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जया ने बीजेपी पर तंज कसा है। जया आए दिन बीजेपी पर तीखे हमले करती रहती है। इससे पहले भी यूपी चुनाव के दौरान जया ने बीजेपी पर टीप्पणी की थी। यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान मड़ियाहूं और मछलीशहर में एक सभा को सम्‍बोधित करते हुए जया ने कहा था कि योगी और मोदी अपनी कुटिया में जाएं।
BJP सरकार में महिलाओं पर बढ़े अत्याचार- जया
जया बच्चन ने महिला सुरक्षा को लेकर भी कई बार बीजेपी पर हमला बोला है। जया ने कहा कि देश में जब से बीजेपी की सरकार आई है महिलाओं पर अत्याचार बढ़े है। बीजेपी बस शहरों और रेलवे स्टेशनों के नाम बदल रही है। उन्हें राजनीति और जनता की भलाई से कोई मतलब नहीं है।
<div class="paragraphs"><p>सपा सांसद जया बच्चन</p></div>
CM अरविंद केजरीवाल का ऐलान, दिल्ली में खुलेगा भगत सिंह आर्मी स्कूल, मिलेंगी ये खास सुविधाएं...

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com