Xiaomi ने शुरू किया Student Plus Program, छात्रों को आधे दाम पर देगी फोन, लैपटॉप और कई सामान

Xiaomi कंपनी ने छात्रों के लिए स्टूडेंट प्लस नामक प्रोग्राम की शुरुआत की है। इसमें छात्रों को शियोमी कंपनी के विभिन्न प्रोडेक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा।
Xiaomi ने शुरू किया Student Plus Program, छात्रों को आधे दाम पर देगी फोन, लैपटॉप और कई सामान

चीनी मोबाइल कंपनी शियोमी छात्रों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आयी है। इस कंपनी ने भारत में स्टूडेंट प्लस नामक प्रोग्राम का ऐलान किया है।

छात्रों को इस प्रोग्राम (Student Plus Program) के अंतर्गत शियोमी के प्रोडक्ट्स पर तुरंत 2000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके साथ ही छात्रों को सभी सिक्योरिटी और एक्सटेंडेड वारंटी प्लान पर 50% की छूट मिलेगी।

Student Plus Program का फायदा Xiaomi के Mi Store ऐप से लिया जा सकेगा। इससे पहले छात्रों को अपनी जानकारी को UNiDAYS पोर्टल पर वेरिफाई करना होगा।

Xiaomi छात्रों को स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट और अन्य सहित ब्रांड के प्रोडक्ट को Student Plus Program के तहत खरीदते समय छूट और अन्य फायदों का आनंद लेने की अनुमति देता है।

UNiDAYS पोर्टल कैसे काम करता है?

Student Plus Program का फायदा लेने के लिए UNiDAYS पर अपनी जानकारी वेरिफाई करनी होगी। यह एक छूट-केंद्रित वेबसाइट है जो दुनिया भर के छात्रों को साइन अप करने और Apple सहित शीर्ष ब्रांडों के प्रोडेक्ट्स की एक सीरीज पर विशेष लाभ उठाने की अनुमति देती है। छात्र Xiaomi के प्रोडेक्ट्स पर विशेष लाभ प्राप्त करने के लिए UNiDAYS के साथ फ्री पंजीकरण कर सकते हैं।

Xiaomi का Student Plus Program ब्रांड के इन-हाउस प्रोडक्ट पर अलग-अलग ऑफर देता है। स्टूडेंट Xiaomi और Redmi स्मार्टफोन और टैबलेट पर 40% तक की छूट, लैपटॉप पर 45% तक की छूट और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स पर 70% तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं।

इसमें Mi प्रोटेक्ट, एक्सटेंडेड वारंटी और कम्पलीट प्रोटेक्ट सहित सुरक्षा योजनाएं भी शामिल हैं। जिनमें से सभी पर 50% की छूट दी जा रही है।

आइए जानते है कैसे मिलेगा ऑफर?

  1. सबसे पहले अपने iOS या Android डिवाइस पर Mi Store ऐप इंस्टॉल करें।

  2. Student Plus Program पेज पर जाएं।

  3. UNiDAYS पर खुद को एक छात्र के रूप में रजिस्टर करें, जिसके बाद एक प्रोमो कोड जनरेट किया जाएगा। इसे पोर्टल के ऑफर पेज से प्राप्त करें।

  4. Mi स्टोर ऐप पर वापस जाएं, अपने कार्ट में एक प्रोडक्ट ऐड करें और चेकआउट के दौरान कूपन कोड अप्लाई करें।

इन प्रोडक्ट्स पर ऑफर

Student Plus Program के तहत Xiaomi Pad 5, 12 Pro और 11T Pro, 11i और 11 Lite NE सहित 11 सीरीज पर मिल रहा है। इस प्रोग्राम के अंतर्गत कवर किए गए Redmi डिवाइस में Redmi Pad, Note 12 लाइन-अप, K50i, Redmi 10, 10A और Note 11 हैंडसेट शामिल हैं, जिनमें Note 11, 11 Prime, 11T, 11 Pro+ और 11 SE शामिल हैं।

Xiaomi ने शुरू किया Student Plus Program, छात्रों को आधे दाम पर देगी फोन, लैपटॉप और कई सामान
OYO के मालिक रचाएंगे शादी, पैर छूकर PM मोदी को दिया न्यौता, देखें तस्वीरें

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com