IPL 2022: BCCI की मंजूरी अब अहमदाबाद टीम भी IPL में दिखाएगी अपना दम, इस दिग्गज प्लेयर को मिलेगी कमान

आईपीएल में 2 नई टीमें जोड़ी जा रही हैं, जिसमें लखनऊ और अहमदाबाद शामिल हैं। लखनऊ के साथ कोई समस्या नहीं थी, लेकिन यह पता चला कि अहमदाबाद टीम को खरीदने वाले सीवीसी ग्रुप के सट्टेबाजी कंपनियों के साथ संबंध थे।
IPL 2022: BCCI की मंजूरी अब अहमदाबाद टीम भी IPL में दिखाएगी अपना दम, इस दिग्गज प्लेयर को मिलेगी कमान

IPL 2022: BCCI की मंजूरी अब अहमदाबाद टीम भी IPL में दिखाएगी अपना दम, इस दिग्गज प्लेयर को मिलेगी कमान

BCCI की मंजूरी के बाद अब IPL 2022 में अहमदाबाद की टीम भी जुड़ गई है, तमाम विवादों के बीच अहमदाबाद की टीम को मंजूरी दे दी है, बीसीसीआई ने सोमवार को अहमदाबाद को लेटर ऑफ इंटेंट सौंपा है।

ये नई टीमें जोड़ी गई
आईपीएल में 2 नई टीमें जोड़ी जा रही हैं, जिसमें लखनऊ और अहमदाबाद शामिल हैं। लखनऊ के साथ कोई समस्या नहीं थी, लेकिन यह पता चला कि अहमदाबाद टीम को खरीदने वाले सीवीसी ग्रुप के सट्टेबाजी कंपनियों के साथ संबंध थे। जिसके बाद बीसीसीआई की ओर से एक कमेटी का गठन किया गया, जिसने अपनी रिपोर्ट सौंप दी है।

जल्द ही टीमें अपने खिलाड़ियों के नाम सौंपेगी

अहमदाबाद की टीम को सीवीसी ग्रुप ने कुल 5625 करोड़ रुपये में खरीदा, जबकि लखनऊ की टीम को आरपी-संजीव गोयनका ग्रुप ने 7090 करोड़ रुपये में खरीदा। अब जबकि दोनों टीमों को लेटर ऑफ इंटेंट मिल गया है तो जल्द ही टीमें अपने तीन खिलाड़ियों की लिस्ट सौंप सकती हैं।

कौन होंगे टीमों के कप्तान
खबरों के अनुसार मुंबई इंडियंस से रिलीज हुए हार्दिक पांड्या को अहमदाबाद टीम की कमान मिल सकती है। खराब फॉर्म के कारण हार्दिक पांड्या भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं और अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या से पहले श्रेयस अय्यर के अहमदाबाद टीम के कप्तान बनने की अटकलें लगाई जा रही थीं, वहीं टीम के मुख्य कोच की बात करें तो पूर्व क्रिकेटर आशीष नेहरा कोच बन सकते हैं। गुरु गैरी कर्स्टन मेंटर के तौर पर अहमदाबाद से जुड़ सकते हैं क्यों की भारत को वर्ल्ड कप 2011 जीता चुके है।

केएल राहुल बन सकते हैं लखनऊ टीम के कप्तान

लखनऊ टीम की बात करें तो पंजाब किंग्स का साथ छोड़ने वाले केएल राहुल लखनऊ टीम के कप्तान बन सकते हैं। वहीं लखनऊ पहले ही गौतम गंभीर को अपना मेंटर बना चुका है, और एंडी फ्लावर मुख्य कोच की भूमिका में हैं।

<div class="paragraphs"><p>IPL 2022: BCCI की मंजूरी अब अहमदाबाद टीम भी IPL में दिखाएगी अपना दम, इस दिग्गज प्लेयर को मिलेगी कमान</p></div>
क्रिकेट की खास खबर : बीसीसीआई कर सकती है इस बार पूरे आईपीएल की मेजबानी

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com