CSK VS PBKS 2022 : चेन्नई और पंजाब का मैच आज, कौन बनेगा किंग?

IPL 2022 का आज 38वां मुकाबला है। यह मुकाबला CSK VS PBKS के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।
CSK VS PBKS 2022 :  चेन्नई और पंजाब का मैच आज, कौन बनेगा किंग?
CSK VS PBKSimage credit - BCCI

IPL 2022 का आज 38वां मुकाबला है। यह मुकाबला CSK VS PBKS के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। आज का मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए खास है। प्वाइंट टेबल में आगे बढ़ने के लिए दोनों ही टीमों को यह मैच जीतना होगा। इस सीजन में चेन्नई ने अब तक 7 मैच में से केवल 2 मुकाबले जीते है। वहीं पंजाब की बात करे तो उसने अब तक 7 में से 3 मुकाबले जीते है।

image credit - IPL

पंजाब को हराकर अंकतालिका में ऊपर आना चाहेगी CSK

इस सीजन चेन्नई कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। ऐसे में आज का मुकाबला जीतना CSK के लिए काफी महत्वपूर्ण है। प्वाइंट टेबल की बात करे तो चेन्नई इसमें 9वें नंबर पर है और पंजाब 8वें नंबर पर है। आज के मुकाबले में चेन्नई का फोकस पंजाब के खिलाफ जीतकर अंक तालिका में ऊपर उठना है।

पिछले मैच से सबक लेगी पंजाब

पंजाब की बात करें तो पिछले मैच में दिल्ली के खिलाफ वह 9 विकेट से हारी थी। जिसके चलते वह अंकतालिका में आठवें स्थान पर खिसक गई है। इस सीजन पंजाब की तरफ से लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा ने कठिन परिस्थियों में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। ऐसे में आज के मैच में पंजाब अपनी पिछली हार से सबक लेते हुए इस मैच में बेहतर प्रदर्शन करने के इरादे से मैदान में उतरेगी।

ये खिलाड़ी होगें CSK की प्लेइंग इलेवन मे शामिल

आज के मुकाबले में CSK की तरफ से प्लेइंग इलेवन में कप्तान रविंद्र जडेजा सहित रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, एमएस धोनी, ड्वेन प्रिटोरियस, मिशेल सेंटनर, ड्वेन ब्रावो, महेश थीक्षाना, मुकेश चौधरी शामिल होगें।

PBKS की तरफ से ये खिलाड़ी होंगे प्लेइंग इलेवन में शामिल

पंजाब की तरफ से आज प्लेइंग इलेवन में कप्तान मयंक अग्रवाल सहित शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, नाथन एलिस, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह खिलाड़ी मैदान में उतरेंगे।

CSK VS PBKS
लाउडस्पीकर विवाद पर CM उद्धव ने बुलाई बैठक, राज का इंकार, सोमैया की भी रार

Related Stories

No stories found.