IPL 2022: DC का एक और प्लेयर कोरोना पॉजिटिव, टीम का पुणे दौरा रद्द‚ सभी प्लेयर्स का होगा कोविड टेस्ट

IPL 2022: DC का एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आ चुका है। इसके बाद एक बार फिर पूरी टीम को क्वारंटाइन कर दिया गया है। टीम के अंदर कोरोना का मामला सामने आने के बाद टीम का आज का पुणे दौरा भी रद्द कर दिया गया। अब आज और कल खिलाड़ियों के कमरे में ही उनका कोविड टेस्ट होगा।
IPL 2022: DC का एक और प्लेयर कोरोना पॉजिटिव, टीम का पुणे दौरा रद्द‚ सभी प्लेयर्स का होगा कोविड टेस्ट
Photo | BCCI

IPL 2022: आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) अपना अगला मैच बुधवार को पंजाब किंग्स के साथ खेलेगी, लेकिन उससे पहले ही टीम को बड़ा झटका लग चुका है। दरसल डीसी का एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आ चुका है। इसके बाद एक बार फिर पूरी टीम को क्वारंटाइन कर दिया गया है। टीम के अंदर कोरोना का मामला सामने आने के बाद टीम का आज का पुणे दौरा भी रद्द कर दिया गया। अब आज और कल खिलाड़ियों के कमरे में ही उनका कोविड टेस्ट होगा।

खिलाड़ी मिचेल मार्श को बताया जा रहा कोरोना पॉजिटिव

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के एक ऑलराउंडर खिलाड़ी में कोरोना के कुछ लक्षण दिखाई दिए हैं, इसके बाद रैपिड एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मीडिया रिपोर्टस में कहा जा रहा है कि वे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) है, जो कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। उनके अलावा टीम के सपोर्ट स्टाफ के एक अन्य मेंबर में भी कोरोना के सिम्पटम्प्स मिले हैं, उनकी आरटी-पीसीआर टेस्ट का इंतजार किया जा रहा है। ऐसे में अब आईपीएल बायो-बबल के आउट साइड में कोविड-19 के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है।

पहले फिजियो एक्सपर्ट पैट्रिक पॉजिटिव आए

बता दें कि पहले डीसी टीम के फिजियो एक्सपर्ट पैट्रिक फरहार्ट कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आए थे। फरहार्ट के COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद से उन्होंने खुद को आइसोलेट कर दिया है। दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टी पैट्रिक की कड़ी निगरानी कर रही है। वे टीम के साथ ट्रेवल नहीं कर रहे हैं। पैट्रिक के बाद रैपिड एंटिजन टेस्ट में दिल्ली टीम का एक खिलाड़ी भी पॉजिटिव निकला है। इसके बाद अब सभी खिलाड़ियों का दो दिन तक RT-PCR टेस्ट कराया जाना है, फिर उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।

बता दें कि आईपीएल 2020 का पूरा सीजन भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से यूएई में खेला गया था, जबकि आईपीएल 2021 का हाफ सीजन कोरोना के बढ़ते केसेज की वजह से स्थगित करना पड़ा था। आईपीएल 2021 का पहला हिस्सा भारत में और दूसरा हिस्सा आईपीएल के 14वें सीजन का यूएई में आयोजित हुआ था। अब आईपीएल 2022 सिर्फ मुंबई और पुणे में कड़े बायो-बबल को फॉलो कर किया जा रहा है।

IPL 2022: DC का एक और प्लेयर कोरोना पॉजिटिव, टीम का पुणे दौरा रद्द‚ सभी प्लेयर्स का होगा कोविड टेस्ट
New MCC Laws: कैच आउट होने पर नया बैट्समेन ही खेलेगा पहली गेंद, मॉकडिंग का तरीका भी रन आउट में शामिल, आखिर हैं क्या ये नए नियम?

Related Stories

No stories found.