KKR vs SRH: Playoff के लिए कोलकाता को आज के मैच में जीत की दरकार

शनिवार को IPL 2022 का 61वां मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7:30 बजे पुणे के एमसीए स्टेडियम में KKR और SRH के बीच खेला जाएगा।
KKR vs SRH: Playoff के लिए कोलकाता को आज के मैच में जीत की दरकार
KKR vs SRHimage credit : PTI

IPL 2022: शनिवार को IPL 2022 का 61वां मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7:30 बजे पुणे के एमसीए स्टेडियम में KKR और SRH के बीच खेला जाएगा। पिछले मुकाबलों की बात करें तो कोलकाता ने अब तक कुल 12 मैच खेलें है, जिनमें से 5 मुकाबले जीते है। वहीं हैदराबाद की बात करें तो टीम ने अब तक कुल 11 मुकाबले खेले है जिनमें से उसने 5 पर जीत हासिल की है। अंक तालिका की बात करें तो इसमें कोलकाता 8वें और हैदराबाद 7वें नंबर पर है।

KKR को प्लेऑफ में बने रहने के लिए जीत जरूरी

प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए कोलकाता को आज के मैच में जीतना जरूरी है। कोलकाता इस सीजन में 10 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में 8वें पायदान पर है। ऐसे में KKR के प्लेऑफ में पहुंचने के चांस काफी कम है, मगर टीम अगर अपने बाकी बचे दो मुकाबले जीतती है तो वह 14 अंक तक ही पहुंच पाएगी, ऐसे में टीम का प्लेऑफ में पहुंचना बाकी टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। अगर आज के मुकाबले में कोलकाता को आज हार का सामना करना पड़ता है तो वह प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी।

कोलकाता
कोलकाता फाइल फोटो

हैदराबाद पर भारी पड़ सकती है कोलकाता

हैदराबाद के खिलाफ केकेआर का पलड़ा शुरू से ही भारी रहा है। दोनों टीमें अबतक आईपीएल में कुल 22 बार आमने-सामने आ चुकी है। इन मुकाबलों में KKR ने सबसे ज्यादा मुकाबले जीते हैं। KKR ने अब तक 14 बार हैदराबाद को हराया है, तो वहीं हैदराबाद की टीम ने केवल 8 मैचों में केकेआर को मात दी है।

SRH के संभावित प्लेइंग इलेवन में शामिल होंगे ये खिलाड़ी

आज के मुकाबले में टीम में अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, फजलहक फारूकी, उमरान मलिक शामिल होंगे।

ये होगी KKR की संभावित प्लेइंग इलेवन

टीम में कप्तान श्रेेयस अय्यर सहित अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शेल्डन जैक्सन / सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), उमेश यादव, टिम साउथी, वरुण चक्रवर्ती शामिल होंगे।

KKR vs SRH
Delhi Mundka Fire: 27 लोग जिंदा जले, 12 घायल,मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, CM केजरीवाल ने दिए सख्त कार्रवाई के आदेश

Related Stories

No stories found.