RCB vs PBKS: बैंगलोर पर भारी पड़ सकते है रबाडा, जीत के लिए संभलकर खेलने की ज़रुरत

RCB vs PBKS: IPL 2022 के इस सीजन का 60वां मैच बैंगलोर और पंजाब के बीच खेला जाएगा। इन दिनों विराट का खराब प्रदर्शन बैंगलोर के लिए मुश्किलें पैदा कर सकता है।
RCB vs PBKS: बैंगलोर पर भारी पड़ सकते है रबाडा, जीत के लिए संभलकर खेलने की ज़रुरत
RCB vs PBKSphoto credit - IPL

RCB vs PBKS: IPL 2022 के इस सीजन का 60वां मैच बैंगलोर और पंजाब के बीच खेला जाएगा। इस IPL दोनों ही टीमों का प्रदर्शन काफी अच्छा है। पांइट टेबल की बात करें तो बैंगलोर इसमें 4 नंबर पे है वहीं पंजाब इसमें 8वें नंबर है। पंजाब को अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। वहीं बैंगलोर की बात करें तो इस टीम के खिलाड़ी अभी अच्छे फॉर्म में हैं। टीम ने अपने पिछले दो मुकाबलों में लगातार जीत हासिल की है। बैंगलोर ने पिछले मैचों में हैदराबाद को 67 रनों से और चेन्नई को 13 रनों से हराया था।

विराट की खराब फॉर्म बढ़ा सकती है टीम की मुश्किल

बैंगलोर टीम की बात करें तो टीम के सभी खिलाड़ी अभी अच्छे फॉर्म में है। ऐसे में टीम आज होने वाले मैच में प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं करेगी।

बता दें कि IPL में अपनी बैटिंग के कारण सुर्खियों में छा जाने विराट इस सीजन कुछ खास कमाल नहीं कर पाएं हैं। इन दिनों विराट खराब फॉर्म से झूंझ रहे हैं। ऐसे में विराट का खराब प्रदर्शन टीम के लिए मुश्किलें पैदा कर सकता है।

विराट कोहली
विराट कोहली फाइल फोटो

RCB के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं रबाडा

शुक्रवार यानी आज होने वाले मुकाबले में पंजाब के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा RCB की मुश्किलें बढा सकते हैं। बता दें कि कसीगो रबाडा ने पिछले मैचों में पंजाब की ओर से खतरनाक गेंदबाजी की है। रबाडा ने आईपीएल 2022 में तेज गेंदबाजों की लिस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं। उन्होंने अब तक 10 मैचों में 18 विकेट अपने नाम किए हैं। इस दौरान रबाडा की बेस्ट परफॉर्मेंस की बात करें तो वह 33 रन देकर 4 विकेट लेना रहा है। वे इस सीजन में अब तक 2 बार चार से ज्यादा विकेट ले चुके हैं।

कगिसो रबाडा
कगिसो रबाडाफाइल फोटो

ये होगी RCB संभावित प्लेइंग इलेवन

RCB में आज के मैच के लिए संभावित प्लेइंग इलेवन में विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड शामिल होंगेष

PBKS की संभावित प्लेइंग इलेवन शामिल होंगे ये खिलाड़ी

पंजाब किंग्स की बात करें तो इसमें जॉनी बेयरस्टो, शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, मयंक अग्रवाल (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, संदीप शर्मा शामिल होंगे।

RCB vs PBKS
आर्थिक संकट के बीच अपनी पार्टी के अकेले सांसद रानिल विक्रमसिंघे क्या देश को फिर से खड़ा कर पाएंगे?

Related Stories

No stories found.