खेल मंत्री का लव लेटर वायरल, 102 रनों की शतकीय पारी खेलकर पर्चा लहराकर अपनी खुशी जाहिर की

यह चिट्ठी बेंगलुरु के अलूर क्रिकेट स्टेडियम से अपलोड की गई है, जिसे मनोज तिवारी ने मध्य प्रदेश और पश्चिम बंगाल के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच के दौरान शतक जड़कर बीच मैदान पर लहराया था
खेल मंत्री का लव लेटर वायरल, 102 रनों की शतकीय पारी खेलकर पर्चा लहराकर अपनी खुशी जाहिर की

बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। गुरुवार को उनका लव लेटर वायरल हो रहा है। इस पर फैन्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है तो कोई उनके रोमांटिक अवतार की तारीफ कर रहा है।

शतक जड़कर बीच मैदान पर लहराया लव लेटर
दरअसल, यह चिट्ठी बेंगलुरु के अलूर क्रिकेट स्टेडियम से अपलोड की गई है, जिसे मनोज तिवारी ने मध्य प्रदेश और पश्चिम बंगाल के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच के दौरान शतक जड़कर बीच मैदान पर लहराया था।

तिवारी ने पर्चा लहराकर अपनी खुशी जाहिर की

36 साल के मनोज तिवारी ने मध्य प्रदेश के खिलाफ 102 रनों की शतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को मुसीबत से बाहर निकाला। एक समय टीम ने पहली पारी में एमपी के 341 के जवाब में 54 रन देकर पांच विकेट गंवाए। अपना शतक पूरा करने के बाद तिवारी ने पर्चा लहराकर अपनी खुशी जाहिर की। इस पैम्फलेट में उनकी पत्नी सुष्मिता रॉय और उनके बच्चों के नाम लिखे गए थे।

183 रन की साझेदारी कर टीम को संकट से बाहर निकाला
खेल मंत्री तिवारी ने शाहबाज अहमद के साथ छठे विकेट में 183 रन की साझेदारी कर टीम को संकट से बाहर निकाला। शाहबाज अहमद ने भी 116 रन की शानदार पारी खेली। बंगाल की टीम पहली पारी में 273 रन पर आउट हो गई और एमपी को पहली पारी में 68 रन की बढ़त मिली। दूसरी पारी में एमपी ने दो विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाए।

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं मनोज तिवारी

मनोज तिवारी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। उन्होंने साल 2013 में सुष्मिता रॉय से शादी की। दोनों ने शादी से पहले करीब सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया। सुष्मिता को कई बार पति को जमीन पर चीयर करते देखा गया है। मनोज तिवारी ने भारत के लिए कुल 15 मैचों में हिस्सा लिया, जिसमें वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके।

खेल मंत्री का लव लेटर वायरल, 102 रनों की शतकीय पारी खेलकर पर्चा लहराकर अपनी खुशी जाहिर की
IPL Media Rights Auction: ऑक्शन का दूसरा दिन, भारत के लिए TV-Digital राइट्स 43 हजार करोड़ में बिके, हर मैच से BBCI चैनल और OTT से कमाएगा एक अरब 5 करोड़ रुपए

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com