मुरलीधरन सनराइजर्स की हार से गुस्से में तमतमाए :मार्को येन्सन के आखिरी ओवर में राशिद ने छक्कों से पलट दिया था गेम

आखिरी ओवर में गेंदबाजी कर रहे मार्को येन्सन के पास डिफेंड करने के लिए 22 रन बचे थे, लेकिन वे बूरी तरह नाकाम साबित हुए। अपनी टीम की खराब बॉलिंग देख कर मुरलीधरन (Muttiah Muralidharan) का गुस्सा फूट पड़ा
मुरलीधरन सनराइजर्स की हार से गुस्से में तमतमाए :मार्को येन्सन के आखिरी ओवर में राशिद ने छक्कों से पलट दिया था गेम

गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralidharan) का मैच का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल गुजरात के खिलाफ सनराइजर्स को मिली हार के बाद बेहद गुस्से में देखा गया है। अब कल के मैच का ये वीडियो वायरल हो रहा है। आखिरी ओवर में गेंदबाजी कर रहे मार्को येन्सन के पास डिफेंड करने के लिए 22 रन बचे थे, लेकिन वे बूरी तरह नाकाम साबित हुए। अपनी टीम की खराब बॉलिंग देख कर मुरलीधरन का गुस्सा फूट पड़ा और खिन्न हो कर अपनी सीट से उठ खड़े हो गए। ये पूरा नाजारा कैमेरे में कैद हो गया।

गुजरात और हैदराबाद के आखिरी ओवर का रोमांच कैसा था जानिए

आखिरी ओवर में गुजरात को जीत के लिए 22 रनों की जरूरत थी। क्रीज पर राहुल तेवतिया और राशिद खान मौर्चा संभाले हुए थे और आखिर ओवर मार्को येन्सन को दिया गया। इस दौरान आखिरी 6 गेंदों को हिसाब किताब और रोमांच बोल दर बोल समझिए।
  • 19.1: पहली ही बॉल पर राहुल तेवतिया ने मिडविकेट के ऊपर से छक्का जड़ दिया।

  • 19.2: दूसरी गेंद पर राहुल ने फाइन लेग पर सिंगल रन लिया।

  • 19.3: इस बॉल पर राशिद खान क्रीज पर थे उन्होंने भी हाथ खोले और साइट स्क्रीन के ऊपर से छक्का जमा दिया। अब गुजरात को 3 गेंदों में 9 रनों की दरकार थी।

  • 19.4: चौथी बॉल खाली गई।

  • 19.5: 5वीं गेंद पर राशिद ने डीप कवर के ऊपर से छक्का लगाकर दर्शक दिर्घा में बैठे फैंस की सांसें थमा दी।

  • 19.6: आखिरी गेंद पर टाइटंस को 3 रन की जरूरत थी और राशिद ने फिर नामुमकिन को मुमकिन बना कमाल कर दिया और फाइन लेग पर छक्का लगाकर गुजरात को यादगार जीत दिला दी।

मुरलीधरन सनराइजर्स की हार से गुस्से में तमतमाए :मार्को येन्सन के आखिरी ओवर में राशिद ने छक्कों से पलट दिया था गेम
Samantha Prabhu Life Story: पहले आर्थिक तंगी झेली, फिर डायबिटीज से उबरी, संघर्ष से सक्सेस की भावुक कर देगी सामंथा की प्रेरणास्पद कहानी

सनराइजर्स की बोलिंग कोच की कमान अभी मुरली के पास

शुरू के दो मैच में हार के बाद लगातार पांच मुकाबले जीत चुकी सनराइजर्स का विजय जुलूस पर गुजरात टाइटन ने ब्रेक ​लगा दिया। गुजरात के टॉप ऑर्डर के विकेट जल्दी मिल जाने के बावजूद हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा।
मुरलीधरन की बात करें तो वह फिलहाल सनराइजर्स हैदराबाद के बॉलिंग कोच हैं। स्पिनर राशिद खान को अपने स्ट्राइक गेंदबाज के खिलाफ छक्कों की बौछार करता देखकर मुथैया खुद पर काबू नहीं रख सके और डग-आउट में अपनी सीट से खड़े होकर झल्लाए और अपना फ्रस्टेशन निकाला।

येन्सन पहले रहते थे जीत के हीरो‚ लेकिन इस मैच में...

येन्सन हैदराबाद के लिए अब तक काफी अहम गेंदबाज साबित हुए हैं। रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने विराट कोहली जैसे बल्लेबाज को गोल्डन डक किया था।
येन्सन की 6 फीट लंबी सीम, स्विंग और गति ने उन्हें बाकी गेंदबाजों से अलग कर दिया था। इसलिए विलियमसन ने उन पर भरोसा किया था। लेकिन इस बार येन्सन कप्तान और टीम प्रबंधन के भरोसे पर खरे नहीं उतर पाए।

फैंस ने मुरलीधरन का वो रूप देखा जो पहले कभी नहीं देखा था

मुरलीधरन ने अपना सब्र खो दिया और प्रशंसकों के समक्ष एक ऐसा उदाहरण पेश कर दिया जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी। बता दें कि मुरलीधरन को अब तक उनके करियर में कभी अग्रेसिव नहीं देखा गया था। लेकिन इस मैच में मुरलीधरन के फैंस को उनका वो रूप दिखाई दिया जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा था।

Related Stories

No stories found.