तेजस्वी ने पीएम मोदी पर कसा तंजा, कहा उन्हें तो सिर्फ 'अपने मन की बात है सुनानी'

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राष्ट्रीय जनता दल का घोषणा पत्र जारी कर दिया है। उन्होंने राजद कार्यालय में प्रेस वार्ता की और राजद के वरीय नेताओं के साथ घोषण पत्र जारी किया। तेजस्वी यादव ने देश की जनता के लिए 24 वचन दिए।
तेजस्वी ने पीएम मोदी पर कसा तंजा, कहा उन्हें तो सिर्फ 'अपने मन की बात है सुनानी'
तेजस्वी ने पीएम मोदी पर कसा तंजा, कहा उन्हें तो सिर्फ 'अपने मन की बात है सुनानी'

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राष्ट्रीय जनता दल का घोषणा पत्र जारी कर दिया है।

उन्होंने राजद कार्यालय में प्रेस वार्ता की और राजद के वरीय नेताओं के साथ घोषण पत्र जारी किया। तेजस्वी यादव ने देश की जनता के लिए 24 वचन दिए।

PM को सिर्फ अपने मन की बात है सुनानी

तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं लोगों के हित के लिए लंबे समय से बोल रहा हूं। जिसमें नौकरी, महंगाई, गरीबी और बेरोज़गारी जैसे कई मुद्दे शामिल है, लेकिन प्रधानमंत्री जनमुद्दों और काम की बात को नोटिस ही नहीं लेते है।

तेजस्वी ने कहा कि उन्हें तो सिर्फ अपने मन की बात सुनानी है। पीएम पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि 10 वर्षों में उन्होंने बिहार को क्या दिया?

अपने वादे पूरे क्यों नहीं किए? इन पर नहीं बोलते, वो मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए इधर-उधर की बातें करते है, लेकिन बिहार की जनता बहुत समझदार है।

एक करोड़ लोगों को दी जाएगी नौकरी

तेजस्वी यादव ने बड़ा एलान करते हुए कहा कि अगर इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो पूरे देश में एक करोड़ लोगों को सरकारी नौकरी दी जाएगी।

पूरे देश में 30 लाख पद रिक्त पड़े हैं। उसको तो भरेंगे ही। लेकिन, 70 लाख पदों का सृजन करेंगे। आप लोग जानते हैं नौकरी, बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है।

भाजपा के लोगों ने दो करोड़ नौकरी हर साल देने का वादा किया था। हमलोग सच्चे लोग हैं। जो कहते हैं, वह करते हैं। 15 अगस्त से नौकरी की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

200 यूनिट फ्री बिजली दी जाएगी


तेजस्वी यादव ने कहा कि आगामी रक्षा बंधन से देश के गरीब महिला को एक लाख सहायता देगें। साथ ही 500 रुपये गैस सिलेंडर का दाम पूरे देश में कर दिया जाएगा।

तेजस्वी यादव ने अग्निवीर योजना को खत्म करने की बात कही। बिहार के लिए एलान करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बिजली की दर 200 यूनिट फ्री बिजली दी जाएगी।

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलवाएंगे। बिहार को एक लाख 60 हजार करोड़ का स्पेशल पैकेज बिहार को दिया जाएगा। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनी तो पुरानी पेशन योजना लागू करेगें।

तेजस्वी ने पीएम मोदी पर कसा तंजा, कहा उन्हें तो सिर्फ 'अपने मन की बात है सुनानी'
अमेरिका ने किया बड़ा दावा, ईरान कभी भी इजरायल पर कर सकता है हमला

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com