दर्द से तड़पती बंदरिया खुद पहुंची अस्पताल, इलाज करता स्टाफ हुआ भावुक, VIDEO VIRAL

सासाराम के जिला मुख्यालय शाहजुमा में एक बंदरिया अपने बच्चे के साथ घूमता रहता है। रविवार को उनके सिर में चोट लग गई थी। वह मोहल्ले में स्थित डॉ. एस.एम. अहमद के निजी क्लीनिक में आकर बैठ गई
दर्द से तड़पती बंदरिया खुद पहुंची अस्पताल, इलाज करता स्टाफ हुआ भावुक, VIDEO VIRAL

बिहार के रोहतास के एक निजी क्लीनिक में घायल बंदरिया इलाज के लिए पहुंची। उसके सिर में चोट थी। डॉक्टर ने क्लिनिक पर चोट पर मरहम लगाया। इसके बाद वह कुछ देर क्लीनिक के बेड पर लेटी रही। घायल बंदरिया की गोद में उसका बच्चा भी था। वह पूरे समय बच्चे को अपने सीने से लगाये रही। घटना रविवार को हुई। इसका वीडियो अब सामने आया है वीडियो डॉ. एसएम अहमद के निजी क्लीनिक का बताया जा रहा है।

इलाज के लिए क्लीनिक में आकर बैठ गई बंदरिया
दरअसल, सासाराम के जिला मुख्यालय शाहजुमा में एक बंदरिया अपने बच्चे के साथ घूमता रहता है। रविवार को उनके सिर में चोट लग गई थी। वह मोहल्ले में स्थित डॉ. एस.एम. अहमद के निजी क्लीनिक में आकर बैठ गई। वहां डॉक्टर के स्टाफ ने घायल बंदरिया को देखा इसके बाद उसका इलाज किया गया। इस दौरान बंदरिया का बच्चा उसकी छाती पर चिपका रहा।

बंदरिया की समझदारी की हो रही चर्चा

इलाज के बाद बंदरिया कुछ देर वहीं लेटी रही। फिर कुछ देर बाद वह खुद क्लीनिक से निकलीं। अब इस घटना की चर्चा चारों ओर हो रही है कि बंदरिया खुद डॉक्टर के पास कैसे पहुंची। लोग उसकी समझदारी की चर्चा कर रहे हैं। डॉक्टर अहमद ने बताया कि पूरे इलाज के दौरान बंदरिया पूरी तरह शांत रही और इलाज के बाद आराम कर चुपचाप चली गई।

दर्द से तड़पती बंदरिया खुद पहुंची अस्पताल, इलाज करता स्टाफ हुआ भावुक, VIDEO VIRAL
Rajasthan Ground Report: मंत्री को मिली धमकी 70 लाख की मांगी फिरौती,बॉर्डर पर तस्करी का खेल 20 करोड़ की हेरोइन बरामद

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com