जयराम ठाकुर पर अरविंद केजरीवाल का पलटवार, कहा- सवाल साफ नीयत का है न कि परिस्थितियों का

सीएम जयराम ठाकुर के सवाल पर पलटवार करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली मॉडल का मतलब एक ईमानदार सरकार है और हिमाचल प्रदेश को भी जल्द ही एक 'ईमानदार सरकार' मिलने वाली है।
जयराम ठाकुर पर अरविंद केजरीवाल का पलटवार, कहा- सवाल साफ नीयत का है न कि परिस्थितियों का
जयराम ठाकुर के सवाल पर अरविंद केजरीवाल का कटाक्ष image credit - google

आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर के सवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि दिल्ली मॉडल का मतलब एक ईमानदार सरकार है और हिमाचल प्रदेश को भी जल्द ही एक 'ईमानदार सरकार' मिलने वाली है।

CM अरविंद केजरीवाल का यह जवाब जयराम ठाकुर की उस टिप्पणी पर पलटवार था जिसमें उन्होंने कहा था कि दिल्ली सरकार का मॉडल हिमाचल प्रदेश में नहीं चलेगा।

जयराम ठाकुर के सवाल पर अरविंद केजरीवाल का कटाक्ष
Gun Fire In Rohini Court : वकील की सुरक्षाकर्मी से बहस के बाद चली गोली, 2 घायल

सवाल परिस्थितियों का नहीं नीयत का है - अरविंद केजरीवाल

जयराम ठाकुर के सवाल का जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि "दिल्ली मॉडल मतलब ईमानदार सरकार। जयराम जी का कहना कि हिमाचल प्रदेश में ईमानदार सरकार इसलिए नहीं हो सकती क्योंकि हिमाचल की सामाजिक एवं राजनीतिक परिस्थितियां अलग हैं?" पर यहां सवाल परिस्थितियों का नहीं है, नीयत का है जयराम जी। “आप” की नीयत साफ है। पंजाब और दिल्ली की तरह हिमाचल में भी अब “आप” ईमानदार सरकार देगी।

पंजाब-दिल्ली का दिया उदाहरण

अरविंद केजरीवाल ने पंजाब-दिल्ली में आप सरकार का उदाहरण देते हुए कहा की इस पार्टी की नीयत साफ है और जिस तरह आम आदमी पार्टी ने वहां अपनी सरकार बनाई उसी तरह हिमाचल में भी “आप” एक ईमानदार सरकार बनाएगी।

हिमाचल प्रदेश के CM ने कही थी ये बात

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि – हिमाचल प्रदेश में अरविंद केजरीवाल अपनी पार्टी को जिताने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है। और उनका यह प्रयास चुनावों तक जारी रहेगा। लेकिन जिस दिल्ली मॉडल को वे हिमाचल में लागू करने की बात कर रहे है, वह हिमाचल प्रदेश में स्वीकार्य नहीं है। यहां का सामाजिक और राजनीतिक वातावरण दिल्ली से काफी अलग है। ऐसे में उनकी ये कोशिश यहां सफल नहीं हो पाएगी।

जयराम ठाकुर के सवाल पर अरविंद केजरीवाल का कटाक्ष
गहलोत बताए, राजस्थान में 11.5 लाख डोज की बर्बादी का जिम्मेदार कौन : Gajendra Singh Shekhawat

Related Stories

No stories found.