Delhi: इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में लगी भीषण आग, 50 ई-रिक्शा सहित कई वाहन जलकर खाक!

Delhi: बुधवार को दिल्ली के जामिया नगर की इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी की 7 दमकल गाडियों ने मिलकर इस आग पर काबू पाया। इस आग में 90 से ज्यादा वाहन जलकर खाक हो गए है।
Delhi: इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में लगी भीषण आग, 50 ई-रिक्शा सहित कई वाहन जलकर खाक!
जामिया नगर की इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में लगी भीषण आगimage credit -ANI

Delhi: बुधवार को दिल्ली के जामिया नगर की इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी की इसकी लपटें काफी दूर से दिखाई दे रही थी। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल गाडियां मौके पर पहुंची। 7 दमकल गाडियों ने मिलकर इस आग पर काबू पाया। इस घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं मिली है।

जामिया नगर  की इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में लगी भीषण आग
Lalu Yadav: 13 साल से चल रहे केस में बरी हुए लालू यादव, जानें क्या था मामला

ई-रिक्शा चार्जिंग स्टेशन में लगी आग

जामिया मेट्रो स्टेशन पार्किंग के बगल में बने ई-रिक्शा चार्जिंग स्टेशन में बुधवार सुबह करीब 5 बजें आग लग गई। धुएं का गुबार और आग की लपटें देखकर लोगों दहशत में आ गए। उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड को फोन किया। सूचना मिलने पर जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं तब तक आग काफी फैल चुकी थी। दमकल की 7 गाडियों ने मिलकर इस आग पे काबू पाया। गनीमत रही कि इस घटना में किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली है।

image credit -ANI

50 पुराने ई-रिक्शा सहित कई वाहन जलकर हुए खाक

बताया जा रहा है कि इस घटना में आग की चपेट में आने से 10 कारें, 30 ई-रिक्शा, 50 पुराने ई-रिक्शा, एक मोटरसाइकिल और 2 स्कूटी जलकर खाक हो गए है। घटना की सूचना मिलते ही ओखला विहार के सब इंस्पेक्टर फतेह चंद और पार्किंग मैनेजर मनोज जोशी मौके पर पहुंचे। हालांकि इस घटना में किसी को जान की हानि नहीं हुई पर जो तस्वीरें सामने आई है उससे इस घटना की बर्बादी का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है।

जामिया नगर  की इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में लगी भीषण आग
PUBG की ऐसी सनक की अपनी ही मां का कातिल बना बेटा, 3 दिन तक घर में रखा शव

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com