जम्मू-कश्मीर के व्यक्ति को होटल में कमरा देने से इनकार, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल, दिल्ली पुलिस की सफाई

दावा यह भी है कि दिल्ली पुलिस ने होटल व्यवसायियों को जम्मू-कश्मीर आईडी वाले किसी को भी अनुमति नहीं देने का आदेश दिया है। सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तो दिल्ली पुलिस ने इसकी सच्चाई बताते हुए कहा कि ऐसा कोई निर्देश नहीं दिया गया है।
जम्मू-कश्मीर के व्यक्ति को होटल में कमरा देने से इनकार, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल, दिल्ली पुलिस की सफाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर की आईडी वाले शख्स को दिल्ली के होटल में कमरा नहीं दिया गया। एक दावा यह भी है कि दिल्ली पुलिस ने होटल व्यवसायियों को जम्मू-कश्मीर आईडी वाले किसी को भी अनुमति नहीं देने का आदेश दिया है। सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तो दिल्ली पुलिस ने इसकी सच्चाई बताते हुए कहा कि ऐसा कोई निर्देश नहीं दिया गया है।

कुछ लोग जानबूझकर वीडियो के माध्यम से दिल्ली पुलिस की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को दिल्ली के एक होटल के उस वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने दिल्ली के किसी भी होटल को जम्मू-कश्मीर के लोगों को प्रवेश देने की अनुमति नहीं देने का ऐसा कोई भी निर्देश नहीं दिया गया है, "कुछ लोग जानबूझकर वीडियो के माध्यम से दिल्ली पुलिस की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। जो दंडात्मक कार्रवाई को आकर्षित कर सकते हैं।"

घटना 22 मार्च की है

पुलिस की प्रतिक्रिया एक वायरल वीडियो के संबंध में आई है, जहां श्रीनगर के एक निवासी, जिसे स्थानीय मीडिया ने सैयद के रूप में पहचाना था, दिल्ली के एक होटल में एक कमरा देने पर मना कर दिया गया था। सैयद नाम के शख्स ने एक वेबसाइट के जरिए होटल का कमरा बुक कराया था। घटना 22 मार्च की है।

रिसेप्शनिस्ट कमरा देने से साफ इनकार कर देती है

कथित वीडियो में रिसेप्शनिस्ट पहले तो कमरा देने से साफ इनकार कर देती है, फिर उसे दूसरे व्यक्ति को कॉल करते हुए देखा जा सकता है, जिसमें वह कहती है- इस मेहमान को क्या कहें। वायरल वीडियो में रिसेप्शनिस्ट फोन पर कहती नजर आ रही है, 'पुलिस ने कहा है कि हम जम्मू-कश्मीर के लोगों को कमरे नहीं दे सकते।

जम्मू-कश्मीर छात्र संघ के राष्ट्रीय प्रवक्ता नासिर खुमी ने इस घटना को 'द कश्मीर फाइल्स' से जोड़ते हुए वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया और देखते ही देखते वायरल हो गया। नासिर ने ट्वीट में लिखा- 'द कश्मीर फाइलों का धरातल पर असर। दिल्ली के होटल ने आईडी और अन्य दस्तावेजों के बावजूद कश्मीरी शख्स को रहने की जगह देने से इनकार कर दिया। कश्मीरी होना गुनाह है।

जम्मू-कश्मीर के व्यक्ति को होटल में कमरा देने से इनकार, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल, दिल्ली पुलिस की सफाई
भीलवाड़ा के बाजार में नोटों को जरा ध्यान से देखें क्यों कि यहां सक्रिय है नकली नोटों का शातिर गिरोह

Related Stories

No stories found.